ताज़ा खबर
 

आकाश अंबानी की शादी में भड़कीं मौनी रॉय ने दे दी थी परफॉर्म नहीं करने की धमकी, इस बात पर थीं खफा

आकाश की शादी वाली वेन्यू पर काफी सख्त सिक्योरिटी लगाई गई थी। मौनी राय को चार दिन तक परफार्म करना था। शादियों में शामिल होने वाले सभी वीवीआईपी गेस्ट थे। सभी मेहमानों को कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने से पहले अपने मोबाइल को बंद करने के लिए कहा गया। सभी सिलेब इसे फॉलो कर रहे थे लेकिन जब मौनी राय को सिक्योरिटी वालों ने अपने सेलफोन को बंद करने को कहा तो, वो ऐसा करने से साफ मना कर दिया।

मौनी राय ( फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Mouni roy : इंडिया के बिजनेस मैग्नेट मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अकाश अंबानी की श्लोका मेहता से शादी 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से है। इस शादी की बॉलीवुड से लेकर पूरी मीडिया इंडस्ट्री में गॉसिप का दौर चल पड़ा था। शादी तो खत्म हो गई लेकिन चर्चाएं जारी थीं। इन्हीं चर्चाओं में से एक चर्चा नागिन फेम मौनी राय से जुड़ी है। दरअसल आकाश की शादी वाली वेन्यू पर काफी सख्त सिक्योरिटी लगाई गई थी। मौनी राय को चार दिन तक परफार्म करना था। शादी में शामिल होने वाले सभी वीवीआईपी गेस्ट थे। सभी मेहमानों को कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने से पहले अपने मोबाइल को बंद करने के लिए कहा गया। शादी में आने वाले सभी सिलेब इसे फॉलो कर रहे थे लेकिन जब मौनी राय को सिक्योरिटी वालों ने उनके सेलफोन को बंद करने को कहा तो, वो ऐसा करने से साफ मना कर दिया।

एक स्पॉटबॉय के हवाले से कहा गया कि ‘गोल्ड’ की अभिनेत्री ने सुरक्षा जांच के लिए गार्ड को फोन सौंपने से इनकार कर दिया। मौनी अपने फोन को लॉक करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं लेकिन शादी में मौजूद सभी मेहमानों के लिए यह शर्त लागू थी। सभी ने ऐसा किया भी। मौनी ने सेलफोन तो बंद कर दिया लेकिन अंदर घुसते ही उसे फिर से ऑन कर दिया। गार्ड ने इसे फिर बंद कर ऐसी हरकत दोबारा ना करने को चेताया लेकिन मौनी ने उनसे बहस शुरू कर दी। काफी देर बहस के बाद गुस्से में मौनी ने एक टैंट्रम फेंक दिया और शादी से बाहर निकलने और प्रदर्शन को रद्द करने की धमकी दी।

स्पॉटबॉय की मानें तो एक लंबी बहस के बाद मौनी को अंत में उनकी शर्तों के अनुसार सेलफोन बंद करना पड़ा और परफार्म करना पड़ा, क्योंकि उनके कार्यक्रम के लिए पहले ही पेमेंट कर दिया गया था। मौनी के इस हरकत से एक बात साफ हो चुकी है कि वह अपने मोबाइल को लेकर बेहद संवेदनशील है। और हमें लगता है कि वह किसी भविष्य की शादी में परफार्म करने से पहले इवेंट मैनेजरों के साथ इस क्लॉज की जांच पहले कर लेंगी।

और (ENTERTAINMENT NEWS) पढें

Next Stories
1 प्रेग्नेंट ईशा देओल ने बेटी को गोद में लेकर किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो
2 कपिल शर्मा बोले- सुबह 5 बजे पीएम को ट्वीट करने वाला या तो दुखी है या उसने शराब पी रखी है, Video हुआ वायरल
3 Naagin 3, 31 March 2019 Written Episode: विषाखा के बच्चे की जान बचाने के चक्कर में मुश्किल में फंसी बेला की जान, आने वाला है ‘नागिन’ की जिंदगी में बड़ा तूफान
आज का राशिफल
X