अपनी प्यारी-प्यारी बातों से सबका दिल जीत रहे हैं सलमान खान के ट्यूबलाइट को-स्टार माटिन रे टेंगू - matin rey innocence in promotion of tubelight salman khan ask question to cute matin in tubelight - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अपनी प्यारी-प्यारी बातों से सबका दिल जीत रहे हैं सलमान खान के ट्यूबलाइट को-स्टार माटिन रे टेंगू

हाल ही में माटिन सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन इवेंट पर नजर आए। इस दौरान सब उस छोटे से कलाकार के फैन हो गए।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 12:32 PM
माटिन ने इस दौरान सबसे दिल खोल कर बिना शर्माए बात की । माटिन ने हर सवाल का सही और सच्चे दिल से जवाब दिया। माटिन ने इस मौके पर कई बातें शेयर कीं, वहीं कई लोगों की पोल भी खोली।

फिल्म ट्यूबलाइट में एक्टर सलमान खान हटकर और कुछ अलग करने जा रहे हैं, इस बात का तो सबको अंदाजा है लेकिन फिल्म में एक कैरेक्टर और है जो इन दिनों देखने वालों को खूब पसंद आ रहा है। यह कैरेक्टर फिल्म में भी नजर आएगा। हम बात कर रहे हैं बाल कलाकार माटिन रे टेंगू की। हाल ही में माटिन सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन इवेंट पर नजर आए। इस दौरान सब उस छोटे से कलाकार के फैन हो गए। इसी के साथ ही अब माटिन लोगों के आकर्षण का केंद्र बन चुका है।

दरअसल माटिन ने एक कार्यक्रम के दौरान सबसे दिल खोल कर बिना शर्माए बात की। माटिन ने हर सवाल का सही और सच्चे दिल से जवाब दिया। माटिन ने इस मौके पर कई बातें शेयर कीं, वहीं कई लोगों की पोल भी खोली। 10 साल के माटिन फिल्म ट्यूबलाइट के एक नए गाने के लॉन्च पर आए थे। इस दौरान उनके मस्ती भरे अंदाज को देख लोगों का दिल खुश हो गया। यह इवेंट एक म्यूजिकल इवेंट था जिसमें सिंगर जावेद अली का गाया हुआ गाना लॉन्च किया गया। इस दौरान माटिन की भी एंट्री हुई। माटिन और सलमान ने फिल्म का गाना रेडियो में ठुमके भी लगाए।

सलमान ने माटिन के लिए कहा कि वह एक कमाल का बच्चा है। वहीं माटिन ने भी सलमान का एक नाम रखा था। माटिन सलमान को ‘बेबी सलमान’ कहकर बुलाया करते थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, माटिन ने इस दौरान अपने पापा की पोल खोल दी। माटिन ने कहा कि उनके पापा को चीनी एक्ट्रेस झूझू बहुत सुंदर लगती हैं। वहीं भाई को लेकर उन्होंने कहा कि भाई फुटबॉलर बनना चाहते थे। माटिन ने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बाते शेयर कीं।

इस दौरान उन्होंने मासूमियत भरे अंदाज में कहा कि ‘सेट पर बहुत ज्यादा गर्मी होती थी। फिर भी मुझे स्वेटर पहनाया था।’ इसी बीच सलमान ने उनसे पूछा कि उनके कप केक बनाने के प्लान का क्या होगा तो उन्होंने कहा कि घर पर खाली टाइम में वह कप केक बनाएंगे। आगे सलमान ने पूछा कि आप कह रहे थे कि एक्टिंग तो सजा है। माटिन ने जवाब में कहा कि ‘मुझे एक्टर बनना था, अब मैं बन गया।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App