Mastram: ‘तारा अलीशा बेरी’ का सिंकदर खेर से है रिश्ता, ‘रेणु’ के किरदार से बनाई पहचान

Mastram, Web Series on MX Player: मस्तराम’ में ‘रेणु’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस तारा अलीशा बेरी एक्टर सिकंदर खेर की सौतेली बहन हैं। तारा…

सिकंदर खेर की सौतेली बहन हैं तारा अलीशा बेरी

Mastram: MX Player की मस्तराम वेब सीरीज इस वक्त खूब चर्चा में बनी हुई है। ‘मस्तराम’ में ‘रेणु’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस तारा अलीशा बेरी (Tara Alisha Berry) एक्टर सिकंदर खेर की सौतेली बहन हैं। तारा का जन्म मुंबई में साल 1988 में एक मशहूर बिजनेसमैन गौतम बेरी के यहां हुआ था। तारा के पिता गौतम बेरी की पहली शादी किरण खेर से हुई थी। इस हिसाब से तारा सिकंदर खेर की सौतेली बहन हुईं।

किरण खेर ने पंजाब यूनिवर्सिटी में थिएटर की पढ़ाई करने के बाद 1979 में मुंबई के व्यापारी गौतम बेरी से शादी कर ली थी। शादी के सालभर बाद ही किरण एक बेटे की मां बन गईं। सिंकदर खेर किरण और गौतम के बेटे हैं। हालांकि इनकी शादी बहुत ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकी। साल 1985 में किरण खेर ने अनुपम खेर से शादी कर ली थी और अनुपम ने किरण की संतान सिंकदर को अपना नाम दिया।

2014 में बॉलीवुड में किया था तारा ने डेब्यू: तारा ने साल 2014 में मस्तराम नाम से ही आई हिंदी फिल्म से अपना डेब्यू किया था। मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म लव गेम्स में भी तारा ने अलीशा का किरदार निभाया था। इसके अलावा तारा तेलुगू फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। ‘मस्तराम’ वेब सीरीज से पहले तारा ‘लव लस्ट ऐंड कन्फ्यूजन’ और ‘स्टेट ऑफ सीज’ में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर तारा की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

बता दें कि मस्तराम वेब सीरीज को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यह वेब सीरीज एक ऐसे स्ट्रगलिंग राइटर की कहानी है जो पैसे कमाने के लिए अडल्ट मैगजीन के लिए लिखने लगता है। सीरीज में मुख्य रोल में अंशुमान झा हैं। उनके अलावा तारा अलीशा बेरी और रानी चटर्जी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। MX Player पर इस वेब सीरीज को बिना पैसे खर्च किये देखा जा सकता है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट