ताज़ा खबर
 

बचपन में ठंड से ठ‍िठुरते बच्‍चे को देख पसीज गया था संजय दत्‍ता का द‍िल, दे दी थी अपनी जैकेट

सुनील दत्त साहब ने बताया था कि जब हम एक शादी में दिल्ली आए थे रात के समय संजय बाहर गए और बाहर से अंदर लौटे तो परेशान लग रहे थे, वह कुछ खा भी नहीं रहे थे। संजय दत्त से इसकी वजह पूछने पर उन्होंने बताया कि...

पिता सुनील दत्त के साथ संजय दत्त की एक तस्वीर।

अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। खासतौर पर उनकी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में जादू की झप्पी और गांधीगीरी ने तो सभी को अपना दीवाना बना दिया। शायद आप जानते होंगे कि संजय दत्त असल जिंदगी में भी लोगों से काफी विनम्र तरीके से पेश आते हैं। आइए बताते हैं संजय दत्त से जुड़ा एक रोचक किस्सा।

संजय दत्त को अगर किसी पर गुस्सा आ जाए तो वह बिना किसी झिझक के उसे खरी-खोटी सुना देते हैं लेकिन उनका प्यार भी कुछ कम नहीं है। संजय दत्त ने जब एक बच्चे को ठंड में ठिठुरते हुए देखा तो वह उसे अपनी जैकेट दे आए थे। शायद आप इसे इतनी बड़ी बात नहीं मान रहे होंगे क्योंकि संजय दत्त इतने बड़े स्टार हैं इतना तो कर ही सकते हैं लेकिन यह वाकया उन दिनों का जब वो खुद बच्चे थे।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

दरअसल जीटीवी चैनल पर प्रसारित के फेमस शो रह चुके ‘जीना इसी का नाम है’ में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त ने यह बात बताई थी। उस वक्त इस शो को अपने जमाने के बेहतरीन एक्टर रह चुके फारुख शेख होस्ट करते थे। इस दिन के शो में संजू बाबा के साथ उनके पिता सुनील दत्त और बहन प्रियंका दत्त भी मौजूद थे। शो के दौरान सुनील दत्त साहब से संजू बाबा के बचपन में पूछा गया तो उन्होंने उनकी अच्छाई को लेकर बचपन का एक किस्सा बताया था।

सुनील दत्त साहब ने बताया था कि जब हम एक शादी में दिल्ली आए थे रात के समय संजय बाहर गए और बाहर से अंदर लौटे तो परेशान लग रहे थे, वह कुछ खा भी नहीं रहे थे। संजय दत्त से इसकी वजह पूछने पर उन्होंने बताया कि बाहर एक बच्चा ठंड में ठिठुर रहा है और मुझे उसे अपनी जैकेट देनी है। तब सुनील दत्त और संजू बाबा उस बच्चे के पास गए और अपनी वह जैकेट दे दी जो उनकी मां ने उनके लिए बनवाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App