ताज़ा खबर
 

Marjaavaan Box Office Collection Day 3: रितेश और सिद्धार्थ की मरजावां ने मारी छलांग, मोतीचूर हो गई चकनाचूर, बाला 100 करोड़ के नजदीक

Marjaavaan, Box Office Collection day 3, Motichoor Chaknachoor, Bala Box Office Collection: इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। तीसरे दिन फिल्म मरजावां और मोतीचूर चकनाचूर उभरते हैं या डूबते हैं ये तो कुछ देर में पता चलेगा। दर्शक भी इन फिल्मों को देख कर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं। आयुष्मान की बाला भी 100 करोड़ कमाई के करीब पहुंच गई है।

Author Updated: November 18, 2019 11:41 AM
Marjaavaan, Motichoor Chaknachoor Box Office Collection day 3: दोनों फिल्मों के पोस्टर्स

Marjaavaan Box Office Collection Day 3, Motichoor Chaknachoor, Bala Box Office Collection: 15 नवंबर को रिलीज हुई रितेश-सिद्धार्थ और नवाजुद्दीन सिद्दकी और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की फिल्में मरजावां और मोतीचूर-चकनाचूर रिलीज हुईं। Marjaavaan फिल्म ने तीसरे दिन जबरदस्त छलांग लगाई और रविवार को 10.18 करोड़ का बिजनेस किया। इससे पहले शुक्रवार को 7.03 करोड़ और शनिवार को 7.21 करोड़ की कमाई ही कर पाई। इस तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की मरजावां मूवी ने अब तक कुल ₹24.42 करोड़ का बिजनेस किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये आज यानी सोमवार को कितना बिजनेस कर पाती है। दोनों फिल्मों को लेकर अनुमान लगाए गए कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हल्की फुल्की कमाई करेंगी। कहा गया था कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म मरजावां 7 से 9 करोड़ रुपए तक की कमाई करेगी।

Bala Box Office Collection:100 करोड़ के बेहद नजदीक आयुष्मान

वीकेंड पर Bala मल्टीप्लेक्स पर छाई रही। उम्मीद की जा रही है कि तीसरे हफ्ते से पहले ही ये मूवी 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। अबतक आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने ₹ 90.74 करोड़ की कमाई कर ली है। आपको बता दें कि अगर बाला 100 करोड़ का आंकड़ा पार करती है तो 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली आयुष्मान की तीसरी, यामी गौतम की तीसरी और भूमि पेडनेकर की दूसरी फिल्म होगी।

हालांकि इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। तीसरे दिन फिल्म मरजावां और मोतीचूर चकनाचूर उभरते हैं या डूबते हैं ये तो कुछ देर में पता चलेगा।  दर्शक भी इन फिल्मों को देख कर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं। रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म को लेकर फैंस का कहना है कि फिल्म एक्शन के मामले में अच्छी है, वहीं रोमांस औऱ इमोशन भी इस फिल्म में देखने को मिल रहे हैं।

 

तो इधर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की जोड़ी से फैंस को ज्यादा उम्मीद थी। ऐसे में लोग सिनेमाघरों में इस जोड़ी को पसंद तो कर रहे हैं। लेकिन कहानी कमजोर बताई जा रही है। नवाजुद्दीन को फैंस हर रोल में पसंद करते हैं वहीं इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग कमाल की है। आथिया भी अपनी तरफ से काफी जोर लगाती दिख रही हैं।

इन दोनों फिल्मों के बीच में मुकाबला काफी कड़ा है। लेकिन इन फिल्मों के अलावा भी और फिल्में हैं जो कि मरजावां और मोतीचूर को टक्कर दे रही हैं। अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और आयुष्मान खुराना की बाला। इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस अभी भी काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में इस हफ्ते रिलीज हुई दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर खतरा मंडरा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बेघर हुया ये सदस्य, फफक कर रो पड़ीं रश्मि देसाई
2 Amitabh Bachchan के इस फिल्म पर गिरी गाज, फिल्मकार ने कोर्ट में घसीटा
3 ‘खतरनाक दिख रही हो’, कानपुरिया सैलून में मेकअप के बाद वायरल हुई Ranu Mondal की मेकओवर फोटो, ट्रोल्स ने बनाए मीम्स
ये पढ़ा क्या?
X