ताज़ा खबर
 

Mardaani 2 Movie Review, Rating Updates: रानी की ‘मर्दानी 2’ देख छलके फैंस के आंसू, धांसू एक्शन देख लोग मार रहे सीटी

Mardaani 2 Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: समाज में महिलाओं की सुरक्षा और लैंगिक असमानता जैसे मुद्दों पर आधारित फिल्म मर्दानी 2 उम्मीद पर खरी उतरती नजर आती है।

Mardaani 2 box Office collection: दिल दहला देगी रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2

Mardaani 2 Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी 2 आज यानी 13 दिसंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे और बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। समाज में महिलाओं की सुरक्षा और लैंगिक असमानता जैसे मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाती ये फिल्म उम्मीद पर खरी उतरती नजर आती है। फिल्म में रानी शिवानी शिवाजी रॉय नाम की पुलिस के रोल में नजर आ रही हैं जो अपने फर्ज के लिए समर्पित हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे अपराधी को पकड़ने के विषय पर आधारित है, जो महिलाओं के खिलाफ बेहद क्रूरता के साथ अपराध को अंजाम देता है और उसकी उम्र बेहद कम है।

सामान्य रूप से समाज में महिलाओं के खिलाफ लगातार हिंसा बढ़ रही है इसको देखते हुए लगता है कि ये फिल्म एकदम सही टाइम पर रिलीज की गई है। फिल्म की कहानी काफी शानदार है जो कि दर्शकों को शुरुआत से लेकर अंत तक उनकी सीट पर बांधे रखते हैं। रानी मुखर्जी ने एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी अपना रोल बेहतर ढंग से निभाया है।

फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा दर्शकों का ध्यान टीवी एक्टर विशाल जेठवा ने खींचा है। विशाल जेठवा मर्दानी 2 में खूंखार विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हालांकि मर्दानी 2 के रोंगटे खड़े कर देने वाले ट्रेलर में कहीं पर भी विशाल नजर नहीं आए थे लेकिन वो महज अपनी आवाज से दर्शकों के रोंगटे खड़े करते हुए दिखे थे।

Live Blog

Highlights

    13:41 (IST)14 Dec 2019
    रानी ने मर्दानी के सीक्वेल में मचाया धमाल, दर्शक देखने जा रहे मर्दानी 2

    साल 2014 में रानी मुखर्जी की फिल्म आई थी `मर्दानी’। `मर्दानी 2’ उसी का सिक्वेल है। ये फिल्म महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार की घटनाओं को लेकर बनाई गई है। राजस्थान के कोटा को केंद्र बनाकर कहानी गढ़ी गई है। यहीं पर पोस्टेड है पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय (रानी मुखर्जी) और यहीं का है सनी (विशाल जेठवा), जो एक सीरियल रेपिस्ट है। सनी चालाक, धूर्त, शातिर और हृदयहीन है।

    12:23 (IST)14 Dec 2019
    जब रानी कर रहीं अपराधी की धुनाई, फैंस बजा रहे तालियां

    शनिवार को फिल्म देखने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। रानी की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। दर्शक उनसीन्स को बहुत एज़ॉय कर रहे हैं जहां रानीअपराधी की अच्छे से धुनाई कर रही हैं।  ऐसे में आडियंस खुशी से तालियां पीट रही है।

    17:11 (IST)13 Dec 2019
    क्रूर बलात्कारी लड़के को पकड़ना है रानी का लक्ष्य

    मर्दानी 2 मूवी में रानी मुखर्जी ने शिवानी शिवाजी रॉय पुलिस अफसर का रोल​ किया है। रानी इस फिल्म में पुलिस के फर्ज को लेकर अपने किरदार में पूरा समर्पित नजर आ रही हैं। मर्दानी 2 आपको प्रीक्वल मर्दानी की याद जरूर दिलाएगी। मूवी में विशाल जेठवा नाक के अपराधी को पकड़ना ही रानी मुखर्जी का मुख्य लक्ष्य होता है। विशाल महिलाओं से बलात्कार करता है और क्रूरता से उन्हें मार ​डालता है। यही नहीं मूवी में वह शिवानी शिवाजी रॉय को पकड़ने की चुनौती भी देता है।

    15:09 (IST)13 Dec 2019
    यै है रानी की मर्दानी का बेस..

    फैंस को रानी का वर्दी वाला स्टाइल बहुत शानदार लग रहा है। साल 2014 में रानी मुखर्जी की फिल्म आई थी `मर्दानी’। `मर्दानी 2’ उसी का सिक्वेल है। ये फिल्म महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार की घटनाओं को लेकर बनाई गई है। राजस्थान के कोटा को केंद्र बनाकर कहानी गढ़ी गई है।

    14:01 (IST)13 Dec 2019
    तालियां मार रहे दर्शक, सीटी बजा कर बोल रहे- बहुत बढ़िया

    मर्दानी फिल्म देख कर लोग काफी एंजॉय कर रहे हैं। रेप जैसे जघन्य अपराध को दिखा कर समाज का असली चेहरा दिखाती इस फिल्म से फैंस काफी कनेक्ट कर पा रहे हैं। अपराधी को फिल्म में पिटता देख दर्शक तालियां और सीटी मार रहे हैं। दर्शकों को फिल्म वाकई पसंद आई है। 

    12:57 (IST)13 Dec 2019
    हर तरह का इमोशन है रानी की मर्दानी में

    मर्दानी 2 देखकर ज्यादातर दर्शक काफी इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी सॉलिड है। हंसी मजाक, एक्शन, ड्रामा और इमोशन सभी कुछ मिला जुला कर रानी की फिल्म मर्दानी सामने आई है। 

    12:21 (IST)13 Dec 2019
    रानी के डायलॉग्स पर बज रहीं तालियां..

    सिनेमाघरों में रानी की मर्दानी 2 बेहद पसंद की जा रही है। रानी की फिल्म का क्लाइमेक्स काफी प्रभावित करने वाला बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमेक्स दिल जीत लेगा। इतना ही नहीं थिएटर्स पर रानी के डायलॉग्स पर तालियां भी बज रही हैं। 

    11:44 (IST)13 Dec 2019
    रानी को वर्दी में देख फैंस बेहद खुश बोले- 'जम रही हो रानी'

    रानी को वर्दी में देख फैंस बेहद खुश बोले- 'जम रही हो रानी': रानी को देख कर फैंस कह रहे हैं कि उनकी पर्सनालिटी ही ऐसी है कि लोग उन्हें इस धांसू रूप में देखना पसंद कर रहे हैं। रानी ने खुद में काफी इंप्रूवमेंट्स किए हैं और वह इस रोल में असल में जबरदस्त लग रही हैं। पुलिस की वर्दी में वह जम रही हैं। 

    11:09 (IST)13 Dec 2019
    Mardaani 2: रानी मुखर्जी का परफॉर्मेंस दर्शकों को आया पसंद

    रानी के एक फैन उनकी औऱ उनकी फिल्म की तारीफ करलिखा- मैम मुझे लगता हैकि ये दिसंब की बेस्ट फिल्म है। हार्ड हिटिंग सब्जेक्ट। रानी की परफॉर्मेंस कमाल है।

    10:33 (IST)13 Dec 2019
    कुछ दर्शकों को लुभा नहीं पाई मर्दानी..

    कुछ लोगों को मर्दानी फिल्म ज्यादा लुभावनी नहीं लगी।

    10:02 (IST)13 Dec 2019
    एक्सिलेंट हैं Mardaani 2 का फर्स्ट हाफ..

    ट्रेड एनेलिस्ट रोहित जैसवाल के मुताबिक रानी मुखर्जी की फिल्म का पहला भाग बेहद शानदार है। उन्होंने रानी की मर्दानी 2 का फर्स्ट हाफ एक्सिलेंट बताया है।

    09:57 (IST)13 Dec 2019
    पानीपत को रिप्लेस कर देगी रानी की मर्दानी 2?

    रानी की फिल्म को लेकर लोग अंदाजे लगा रहे हैं कि ये फिल्म अच्छी खासी कमाई करेगी। पानीपत को रिप्लेस कर देगी रानी की मर्दानी 2..।बता दें  फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर अच्छे से परफॉर्म ही नहीं कर पाई थी। 

    >

    09:33 (IST)13 Dec 2019
    मर्दानी और द बॉडी को य़े फिल्में देंगी कॉम्पिटीशन..

    पिछले हफ्ते कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म के साथ रिलीज हुई थी अर्जुन कपूर की पानीपत। इन फिल्मों के आगे टफ कॉम्पिटीशन के तौर पर रानी की फिल्म है मर्दानी 2। कहा जा रहा है कि पति पत्नी और  वो तो फिर भी थोड़ा सरवाइव कर लेगी। लेकिन पानीपत के डूबने के पूरे पूरे आसार हैं। इसके अलावा इमरान हाशमी की फिल्म भी पानीपत को तगड़ा कॉम्पिटीशन दे सकती है।

    09:25 (IST)13 Dec 2019
    फैंस पूछ रहे कौन सी फिल्म है जबरदस्त?

    फैंस कर रहे पोल मर्दानी 2 या फिर इमरान हाशमी की 'द बॉडी' कौन सी फिल्म है मस्त?

    09:15 (IST)13 Dec 2019
    मर्दानी के आगे ये फिल्म है मजबूत?

    रानी की फिल्म के अलावा आज एक औऱ फिल्म रिलीज हुई है। इमरानहाशमी की फिल्म द बॉडी । थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म को मर्दानी कड़ी टक्कर दे रही है। 

    09:08 (IST)13 Dec 2019
    फिल्म का CLIMAX धांसू, रानी की परफॉर्मेंस जबरदस्त

    रानी मुखर्जी की फिल्म को हर कोई 3 स्टार्स से नीचे दे ही नहीं रहा। यानी फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। लोग फिल्म को वन वर्ड रिव्यू देते हुए कह रहे हैं पावरफुल। रानी की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं। रानीके लिए कहा जा रहा है कि ये साल की बेस्ट परफॉर्मेंस है। फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त बताया जा रहा है। 

    09:04 (IST)13 Dec 2019
    मर्दानी 2 को मिल रहे पॉजिटिव रिव्यूज..हेटर्स कह रहे ये बात..

    कुछ लोग फिल्म को लेकर मजे ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि  यह फिल्म फ्लॉप होगी। हालांकि मर्दानी 2 को अभी तक पॉजिटिव रिव्यूज की मिल रहे हैं। 

    09:02 (IST)13 Dec 2019
    रानी की मर्दानी से की जारी मर्दानी 2 की तुलना

    रानी की मर्दानी से की जारी मर्दानी 2 की तुलना: दर्शक कह रहे हैं कि रानी की परफॉर्मेंस धमाकेदार है इसमें कोईशक नहीं हैं। लेकिन रानी की पहली मर्दानी से मर्दानी 2 कई मायनों में बेहद शानदार है। फिल्म के एक्शन सीन्स कहानी और भी ज्यादा रियलिस्टिक लगते हैं।

    08:59 (IST)13 Dec 2019
    रानी मुखर्जी हैं 'मर्दानी', जम रही हैं स्क्रीन पर

    फिल्म को देखने के बाद कहा जा रहा है कि रानी मुखर्जी का परफॉर्मेंस फिल्म में पावरपैक है।रानी ने खुद को ही बीट कर दिया है। इससे पहले वाली फिल्म मर्दानी में भी रानी धमाकेदार एंट्री के साथ पेश की गई थीं. इस बार भी मर्दानी बनीं रानी स्क्रीन पर खूब जम रही हैं।

    08:54 (IST)13 Dec 2019
    स्ट्रॉन्ग इमेज वाली रानी कर चुकी हैं एक से एक फिल्में अब बारी मर्दानी 2 की..

    रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 सिनेमाघरों में आ चुकी है। फिल्म में रानी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। रानी मुखर्जी ने समाज के मुद्दों से जुड़ी कई फिल्मों में काम किया। रानी ने राजा की आएगी बारात में एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई थी जिसमें वह एक रेप विक्टम बनी थीं। फिर उन्होंने फिल्म मेहंदी में काम किया था जिसमें उसस लड़की के ऊपर उसके ससुराल वाले अत्याचार करते हैं लेकिन वह भी बाद में उन्हें मां दुर्गा बनके दिखाती है। रानी ने कुछ ग्लैमरस फिल्में भी करीं। तो रानी ने नो वन किल्ड जैसिका और मर्दानी जैसी धमाकेदार फिल्में भी कीं। अब रानी की फिल्म मर्दानी का सीक्वल आ चुका है। दर्शक रानी की स्ट्रॉन्ग इमेज देखनेकेलिए बेताब हैं। 

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13, 12 December 2019 Episode Written Updates: पारस ने घर में कदम रखते ही मचाया कोहराम, विशाल को देखकर बोले दूर रह घोंप देगा छुरा
    2 फिल्म Panipat को लेकर बोले कांग्रेस नेता- विरोध-प्रदर्शन में हूं जाट समाज के साथ
    3 New Song 2019, Raanjhana: हिना खान और प्रियंक के बीच ऑनस्क्रीन रोमांस को अरिजीत सिंह की आवाज ने किया सुपरहिट