ताज़ा खबर
 

हादसे में हुई मराठी एक्टर प्रफुल्ल भालेराव की मौत, रेलवे स्टेशन पर मिला शव

टीवी एक्टर प्रफुल्ल भालेराव की एक हादसे में जान चली गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रफुल्ल का शव मुंबई के मलाड रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह 4 बजे मिला। उनके शव को जीआरपी ने अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 7:04 PM
मराठी एक्टर प्रफुल्ल भालेराव।

मराठी टीवी धारावाहिक ‘कुंकु’ से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर प्रफुल्ल भालेराव की एक हादसे में जान चली गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रफुल्ल का शव मुंबई के मलाड रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह 4 बजे मिला। उनके शव को जीआरपी ने अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। भालेराव मराठी टीवी धारावाहिकों में बतौर चाइल्ड एक्टर काफी फेमस थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी टीवी इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। प्रफुल्ल की मौत से टीवी इंडस्ट्री को काफी सदमा लगा है।

प्रफुल्ल ने मराठी टीवी धारावाहिक ‘कुंकु’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम की शुरुआत की थी। इस शो के बाद वह काफी फेमस हुए थे। वह इस शो में ‘गन्या’ का किरदार निभाते दिखे थे। प्रफुल्ल 22 साल के थे। वह मुंबई के गोरेगांव से मलाड़ जाने के लिए ट्रेन से सफर कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हादसा गोरेगांव और मलाड़ के बीच हुआ। सुबह 4 बजे मुंबई के मलाड रेलवे स्टेशन पर प्रफुल्ल का शव मिला। इसकी खबर मिलते ही जीआरपी को सूचना दी गई, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए उनके शव को जीआरपी ने अपने कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रफुल्ल की मौत से उनेक फैन्स को भी काफी झटका लगा है। प्रफुल्ल ‘महाराष्ट्र टीवी’ पर आने वाले शो से मशहूर हुए। जी मराठी के शो ‘कुंकु’ में निभाए गन्या के किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी। बता दें वह मराठी फिल्म ‘बारायण’ में भी नजर आए थे। साथ ही वह ‘नकुशी’, ‘ज्योतिबा फुले’ जैसे कई धारावाहिकों में भी काम कर चुके थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App