ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन की वजह से सब्जी बेचने को मजबूर हुआ मराठी फिल्मों का एक्टर, लेकिन इस काम को भी बना दिया मजेदार

मराठी एक्टर रोशन शिंगे कोरोनावायरस के चलते सब्जी बेचने को मजबूर हो गए। लेकिन उन्होंने इस काम को करने के लिए भी खास तरीका निकाला लिया है...

लॉकडाउन की वजह से सब्जी बेचने को मजबूर हुआ मराठी फिल्मों का एक्टर

व्यक्ति की किस्मत उसे कब कहां से कहां पहुंचा दे, इस बारे में पहले से कुछ भी कह पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन ही है। इस वक्त ये उदाहरण मराठी फिल्मों के एक्टर रोशन शिंगे पर एक दम सटीक बैठता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस मराठी एक्टर के कुछ वीडियोज़ काफी वायरल हो रहे हैं। जिनमें ये सब्जी बेचते हुए नज़र आ रहे हैं। लेकिन रोशन शिंगे किसी आम सब्जी वाले की तरह नहीं बेचते वो नाचकर-गाकर किसी चीयर लीडर की तरह डांस कर के सब्जी बेचते हैं। उनके इस अंदाज़ को देखकर लोग खूब एंटरटेन होते हैं।

दरअसल एक एक्टर से रोशन शिंगे के सब्जी बेचने वाला बनने की कहानी बहुत ही दुख भरी है। मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान रोशन ने बताया कि वो मार्च में एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पुणे आए थे। इस दौरान उन्होंने फिल्म के मेंबर्स के साथ एक हफ्ते की वर्कशॉप भी अटेंड की थी और ये बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग 19 मार्च से शुरू होनी थी। लेकिन पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू और फिर 21 दिन के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बाद फिल्म की शूटिंग को आगे टाल दिया गया। जिस वजह से वो पुणे में अपनी बहन के घर रुक गए थे।

इसके बाद लॉकडाउन आगे बढ़ता गया और वो यहीं रह गए लंबे समय से वो तो जॉबलेस थे ही लॉकडाउन के दौरान उनके जीजाजी की नौकरी भी चली गई। जिसके बाद रोशन ने फैसला किया कि वो यहीं सब्जी बेचकर अपने परिवार की मदद करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों के घरों तक सब्जी पहुंचाने का निर्णय लिया। क्योंकि उन्होंने देखा की लोग सब्जी व फल मंडियों में भीड़ लगा रहे हैं जिससे कोरोनावायरस तेजी से पैर पसार सकता है। इस वजह से उन्होंने डोर-टू डोर सब्जी बेचने का फैसला किया।

बता दें ये मराठी एक्टर न सिर्फ अपने अनोखे अंदाज़ में सब्जी बेचने के लिए चर्चा में है। अपने जोक्स और डांस के साथ-साथ रोशन लोगों को काफी मुनासिफ दामों पर सब्जी बेचते हैं। जिससे हर कोई उनसे सब्जी खरीद सके। सोशल मीडिया पर उनके वायरल वीडियोज में वो चियर लीडर की तरह अपने दोनों हाथों में धनिया लेकर हर्डल करते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर लोगों को सोशल मीडिया पर आईपीएल(IPL)  की याद आ गई।

Next Stories
1 नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, लीगल नोटिस भेज छवि खराब करने का लगाया आरोप
2 फेयरनेस क्रीम पर छिड़ी बहस के बीच बोलीं बिपाशा बसु- एक्टिंग से ज्यादा मेरे सांवले रंग की होती थी चर्चा…’
3 स्वरा भास्कर की वेब सीरीज Rasbhari पर फूटा प्रसून जोशी का गुस्सा, बोले- ‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी’, समर्थकों ने भी लगाई क्लास
ये पढ़ा क्या?
X