ताज़ा खबर
 

मेरी कजिन के साथ किस की कोशिश कर कमरे में खींच लिया था- एक्‍टर अली पर लगे कई और आरोप

एक महिला सिंगर के द्वारा यौन शोषण का आरोप झेल रहे पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर के खिलाफ कुछ और महिलाओं सामने आई हैं। इन महिलाओं ने भी अली जफर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगाए हैं। महिला अली जफर के खिलाफ बोलने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं...

अली जफर की फाइल फोटो।

एक महिला सिंगर के द्वारा यौन शोषण का आरोप झेल रहे पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर के खिलाफ कुछ और महिलाएं सामने आई हैं। इन महिलाओं ने भी अली जफर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगाए हैं। महिलाएं अली जफर के खिलाफ बोलने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं और यौन उत्पीड़न जैसी घटनाओं के लिए मशहूर हुए हैशटैग #MeToo का इस्तेमाल कर रही हैं। अली जफर पर आरोप लगाने वाली इन्हीं महिलाओं की फेहरिस्त में एक महिला पत्रकार का भी नाम है। माहम जावेद नाम की महिला पत्रकार ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अली जफर पर आरोप लगाया है कि कई वर्षों पहले कलाकार ने उसकी कजिन को किस करने की कोशिश की थी और उसे अपने कमरे में खींच लिया था। जियो न्यूज के मुताबिक पाकिस्तानी मेकअप आर्टिस्ट लीना घनी ने भी अली जफर पर यौन दुराचार का आरोप लगाया है।

अली जफर पर आरोप लगाने वाली इन महिलाओं ने अली जफर के खिलाफ पहली बार खुलकर बोलने वाली सिंगर मीशा शफी का शुक्रिया अदा किया है और कहा है उनकी बहादुरी देख अब चुप रह पाना नामुमकिन है। बता दें कि गुरुवार (19 अप्रैल) को सिंगर मीशा शफी ने ट्वीट कर अली जफर के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। मीशा ने ट्वीट में लिखा था- ”इसे साझा कर रही हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यौन उत्पीड़न के अपने अनुभव के बारे में बात करके, मैं अपने समाज की चुप्पी की संस्कृति को तोड़ दूंगी। यह बात करना आसान नहीं है.. लेकिन चुप रहना मुश्किल है। मेरा विवेक अब इसे और अनुमति नहीं देगा। #MeToo.”

मीशा ने ट्वीट के जरिये बताया था कि उनका यौन शोषण उस वक्त हुआ जब वो अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी थीं और अपनी एक पहचान बन चुकी थीं। उन्होंने कहा कि वे अली जफर को बहुत अच्छे से जानती हैं और कई बार उनके साथ काम कर चुकी हैं। मीशा ने आरोप लगाया कि अली जफर ने कई बार उनका यौन शोषण करने की कोशिश की। वहीं अली जफर ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों से इनकार किया और कोर्ट में निपटने की बात कही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: जब करीना ने सैफ को कर दिया पूरी तरह नजरअंदाज, शर्मिंदा से हो गए थे छोटे नवाब
2 एक्ट्रेस के आरोपों पर आखिरकार टूट पड़ा ये सुपरस्टार, कहा- मां के लिए अपशब्द सुनने से अच्छा मर जाऊं
3 वायरल हो रहा है पति के साथ इस एक्ट्रेस का योगा वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X