ताज़ा खबर
 

मनवीर गुर्जर ने मानी शादीशुदा होने की बात, कहा- बिग बॉस वाले को पहले ही बता दिया था, शो पर भी किया था बेटी का जिक्र

इसके बाद उन्होंने विस्तार से बताया कि कैसे उनकी शादी हुई और वर्तमान में उनके पत्नी के साथ संबंध कैसे हैं। मेरे टर्म्स ही इतने खराब हैं क्योंकि इमोशनल ब्लैकमेल कह लो या थोड़ा प्रैशराइज कह लो किसी भी सराउंडिंग्स के कैसे भी।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 10:20 AM
बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर (Image Source: Indian Express)

बिग बॉस जीतने के बाद से मनवीर गुर्जर की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अब उन्होंने अपनी शादी की बात को स्वीकार किया है और इसके बारे में खुलकर बात की है। इस समय अस्पताल में भर्ती मनवीर ने अपने फैंस को सच्चाई बताने का फैसला किया। उन्होंने माना कि वो शादीशुदा हैं लेकिन अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। अस्पताल के बेड पर लेटे गुर्जर ने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

वीडियो में मनवीर कह रहे हैं- काफी सवाल उठते हैं तो मैं ये बता देता दूं कि मेरी शादी होने ना होने से इस शो से रिलेटिड कुछ नहीं था ऐसा कि लोगों ने कभी ये सोचा कि मैंने ये चीज छुपाई है शो की वजह से छुपाई हैं या कुछ ऐसा हुआ है।

इसके बाद उन्होंने विस्तार से बताया कि कैसे उनकी शादी हुई और वर्तमान में उनके पत्नी के साथ संबंध कैसे हैं। मेरे टर्म्स ही इतने खराब हैं क्योंकि इमोशनल ब्लैकमेल कह लो या थोड़ा प्रैशराइज कह लो किसी भी सराउंडिंग्स के कैसे भी। 2014 में मेरी शादी हुई। 5-6 महीने हमारे टर्म्स ठीक रहे फिर उनकी तरफ से चीजें खराब होने लगीं तो वो मुझे छोड़ के कह लो या मुझसे अलग हो के जा चुकी243886 थीं।तो अब सभी को पता चल गया होगा कि शादीशुदा होने के बावजूद मनवीर पत्नी से अलग रहते हैं। मनवीर ने बताया कि उनकी बेटी का नाम दिशू है। बिग बॉस के पहले हफ्ते में बानी के साथ किया था शादी और बेटी के बारे में जिक्र।

मनवीर ने इसके बाद अपनी शादी को लेकर नाराज फैंस से कहा जिन्हें लगता है कि उन्होंने सभी को धोखा दिया अपनी शादी की बात छुपाकर। जब मैंने ये सब चीजें कीं और मैंने बिग बॉस में जाने की तैयारी की तो मैंने मुझे कहीं भी ये फील ही नहीं हुआ कि मैं सच्ची में मैरिड हूं या मेरी वहां ऐसी कोई स्ट्रैटजी रहेगी की मैं अपने आप को ये दिखाउंगा और किसी के साथ कोई रिलेशन बना के ये ऐसा कुछ करके टीआरपी बनाउं ये बनाउं। इसके बाद उन्होंने कहा- आपने शो में मुझे देखा है। मैंने कभी किसी की फायदा कभी किसी से जेलेसी कभी किसी के आगे-पीछे नहीं फिरा हूं। और मेरा मनवीर गुर्जर का अपना हिसाब है जो अंदर दिखाउंगा वैसा का वैसा ही हूं। मैंने खेल खेल की तरह नहीं घर में रहके खेला है।

बिग बॉस जीतने पर मनवीर गुर्जर बोले- ''मैं ईमानदार था, इसलिए जीता''

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App