‘खतरों के खिलाड़ी’ में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे मनवीर गुर्जर!

टीवी का विवादित शो बिग बॉस का दसवां सीजन बेशक इस साल जनवरी में खत्म हो गया है लेकिन इसका हिस्सा रहे कंटेस्टेंट अभी तक सुर्खियों में छाए रहते हैं।

Manveer Gurjar, Akanksha Sharma, Facebook Live, Frog Statement, Frog Dating, Bigg Boss Ex Contestant, Bollywood news in Hindiभारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित टीवी रिएलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी” बहुत जल्द फिर वापसी करने जा रहा है।

भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित टीवी रिएलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी” बहुत जल्द फिर वापसी करने जा रहा है। खबरों की मानें तो बिग बॉस-10 के विनर मनवीर गुर्जर को शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर साइन कर लिया गया है। एक मनोरंजन साइट से बातचीत में शो से जुड़े सूत्र ने बताया- मनवीर बिग बॉस-10 जीतने के बाद देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गया था। अब कलर्स टीवी उसकी पॉपुलैरिटी को भुनाना चाहता है और इसीलिए उसे खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया है। जानकारी के मुताबिक मनवीर 28 मार्च को स्पेन जाने वाले हैं ताकि वह शो में पार्टिसिपेशन से जुड़ी बाकी फॉर्मेलिटीज पूरी कर सकें। मनोरंजन साइट स्पॉटबॉय के मुताबिक मनु पंजाबी और रोहन मेहरा से भी खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करने को लेकर संपर्क किया गया है। हालांकि इस पर अब तक उनकी तरफ से किसी तरह की हां या ना नहीं आई है।

टीवी का विवादित शो बिग बॉस का दसवां सीजन बेशक इस साल जनवरी में खत्म हो गया है लेकिन इसका हिस्सा रहे कंटेस्टेंट अभी तक सुर्खियों में छाए रहते हैं। खासतौर से आम आदमी कंटेस्टेंट जिन्हें अब सेलिब्रिटी स्टेटस मिल चुका है। इसमें से ही एक हैं मनवीर गुर्जर। जिन्हें कि शो के दसवें सीजन का विजेता घोषित किया गया था। अपनी जीत के बाद से वो गलत कारणों की वजह से लाइमलाइट में आते रहते हैं। हाल ही में खबर थी कि वो नीतिभा की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा शर्मा के करीब आ रहे हैं। लेकिन अब आकांक्षा ने इन अफवाहों पर विराम दिया है। उन्होंने मनवीर को लेकर एक हैरानी भरा खुलासा किया है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू में आकांक्षा ने कहा- मुझे नहीं पता कि कुछ दिनों पहले हुई एक पार्टी में मिलने के बाद से मेरा नाम उसके साथ क्यों जोड़ा जा रहा है। हां ये बात सच है कि हम सभी ने काफी मस्ती की लेकिन मनवीर के साथ मेरा कोई सीन नहीं है। उसे नहीं पता कि महिलाओं के साथ किस तरह बात की जाती है। वो महिलाओं की इज्जत नहीं करता। मुझे इस बात का अहसास पार्टी के दौरान हुआ। आकांक्षा ने स्पॉटब्वॉय को आगे बताया- मैं एक मेंढक को डेट करना चाहूंगी लेकिन मनवीर को नहीं।

Next Stories
1 शाहरुख खान ने कहा- मैं मुन्नाभाई सीरिज में संजय दत्त जैसा काम नहीं कर पाता
2 आलिया भट्ट बोलीं- इंटेलीजेेंट होने का नाटक करने से अच्छा है कि मैं बेवकूफ बनी रहूं
3 करण जौहर की अगली फिल्म में काम नहीं करेंगे शाहरुख खान और रणबीर कपूर
यह पढ़ा क्या?
X