ताज़ा खबर
 

बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर नीतिभा कौल को किस करते हुए आए नजर, देखें वीडियो

जहां सोशल मीडिया पर इन सभी की फोटो और वीडियो नजर आ रही हैं। वहीं मनवीर और नीतिभा को एक दूसरे के पास दिखाई देने वाली एक वीडियो सामने आई है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 08:37 am
पारिटी में एक दूसरे के करीब कदिखें मनवीर गुर्जर और नीतिभा कौल। (Image Source: Instagram)

अगर अफवाहों पर यकीन किया जाए तो बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर और उनकी साथी कंटेस्टेंट नीतिभा कौल के बीच कुछ तो है जो दोस्ती से ज्यादा है। इसका हालिया सबूत है कि दोनों को एक पार्टी में किस करते हुए देखा गया है। जी हां, आपने सही सुना पार्टी में दोनों एक दूसरे के काफी करीब देखे गए। गुरुवार को रीयूनियन पार्टी थी जिसमें मनु पंजाबी, मोनालीसा अंतरा, नवीन प्रकाश और युवराज सिंह की एक्स भाभी आकांक्षा शर्मा भी मौजूद थीं। जहां सोशल मीडिया पर इन सभी की फोटो और वीडियो नजर आ रही हैं। वहीं मनवीर और नीतिभा को एक दूसरे के पास दिखाई देने वाली एक वीडियो सामने आई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। इसमें दिख रहा है कि मनवीर नीतिभा को अपने पास खींचते हैं और उन्हें किस करते हैं। फैंस इस बात से खुश हैं कि उनके नीतवीर की जोड़ी पास आ रही है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार गुर्जर कौल को किस नहीं कर रहे हैं बल्कि उनके कानों में कुछ कह रहे हैं। हम इसके बारे में कोई भी दावा नहीं कर रहे हैं, यह फैसला आप ही करें।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि मनवीर नीतिभा को छोड़कर किसी और बिग बॉस कंटेस्टेंट के नजदीक दिख रहे हैं। शुक्रवार देर रात को मनवीर अंधेरी के हार्ड रॉक कैफे में किसी और के साथ देखे गया था। ये कंटेस्टेंट हैं युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा। जी हां आपने सही सुना।

शुक्रवार रात को आकांक्षा के साथ मनवीर सुबह के पांच बजे तक पार्टी कर रहे थे। दोनों को बिग बॉस के प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल की सक्सेस पार्टी में साथ देखा गया था। दिलचस्प बात यह थी कि इस पार्टी में नीतिभा भी मौजूद थीं लेकिन सभी के चले जाने के बाद भी गुर्जर शर्मा के साथ अकेले डांस और ड्रिंक करते रहे।

तो क्या ऐसा लगता है कि नीतिभा से हटकर अब मनवीर का दिल आकांक्षा पर आ गया है? नीतिभा और आकांक्षा की दोस्ती बिग बॉस के घर में काफी मजबूत थी। दोनों ने साथ में शिफ्ट होकर मुंबई में करियर तलाशने की बात की थी। क्या मनवीर की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आएगी? यह तो आने वाला वक्त बताएगा।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

1950 से 2017 तक, कुछ इस तरह बदले बॉलीवुड के होली के गाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App