ताज़ा खबर
 

मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी कलर्स के एक और रिएलिटी शो में आ सकते हैं नजर

रिपोर्ट्स के अनुसार मनु पंजाबी को अपकमिंग रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने का ऑफर मिला है। इस शो में रोहित शेट्टी एक बार फिर होस्ट बनकर वापसी कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 12:05 pm
मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर (Image Source: Instagram)

बिग बॉस के आम आदमी कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी अब सेलिब्रिटी बन चुके हैं। उन्हें अब हर घर में पहचान मिल चुकी है। इसकी वजह उनका टीवी के विवादित शो बिग बॉस सीजन 10 में नजर आना है। अब अगर कुछ रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो दोनों कलर्स के रिएलिटी शो में एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं। इससे पहले हमने आपको बताया था कि फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट रहे मनु पंजाबी को कॉफी पर बुलाया था। इसकी फोटो इंस्टाग्राम पर देखी गई थी।

अब रिपोर्ट्स के अनुसार मनु पंजाबी को अपकमिंग रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने का ऑफर मिला है। इस शो में रोहित शेट्टी एक बार फिर होस्ट बनकर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने अर्जुन कपूर को रिप्लेस किया है। उन्होंने मनु को घर बुलाकर ऑफर को कंसिडर करने के लिए कहा था। इससे बहुत पहले ही मनवीर गुर्जर ने इस बात को कंफर्म किया था कि उन्हें नीतिभा कौल के साथ नच बलिए और खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेना का ऑफर मिला है। वो दोनों को ही कंसिडर कर रहे हैं। अगर सबकुछ सही रहा तो बिग बॉस में अच्छे दोस्त बने मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी को एक बार फिर से साथ में देखने का मौका फैंस को खतरों के खिलाड़ी में मिल सकता है।

बता दें कि बिग बॉस के विजेता मनवीर और फिनाले तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट मनु पंजाबी की दोस्ती के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। जबसे बिग बॉस शो खत्म हुए थे तभीसे ये दो दोस्त एक दूसरे से मिले नहीं थे। हालांकि बीच में मनु दिल्ली भी आए वे नितिभा से मिले, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो भी अपलोड किया था। लेकिन इस दौरान वे अपनी जिगरी यार मनवीर से नहीं मिले थे।

Manu Manveer Mona M3

A post shared by Manu Punjabi🔵 (@manu_punjabi) on

लिहाजा अब वे दोनों एक दूसरे बड़े ही गर्मजोशी से मिले हैं। दोनों के सोशल एकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई फोटोज सामने आई हैं। इन दोनों के बारे में आपको ये भी बता दें कि जल्द ही ये दोनों कलर्स टीवी पर एक शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

1950 से 2017 तक, कुछ इस तरह बदले बॉलीवुड के होली के गाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App