ताज़ा खबर
 

पुरानी दिल्ली की गलियां, एक चीखता बच्चा और मनोज वाजपेयी, देखें ‘गली गुलियां’ का विस्फोटक ट्रेलर

फिल्म का एक प्रीमियर मुंबई के मामी फिल्म फेस्टिवल में भी किया जा चुका है। इसमें मनोज बाजपेयी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी और मनोज को अपनी परफॉर्मेंस के लिए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

सोर्स : य़ूट्यूब

सत्यमेव जयते जैसी कमर्शियल फिल्म करने के बाद मनोज बाजपेयी अब एक बार फिर डार्क जॉनर की फिल्मों में अपना हाथ आज़मा रहे हैं। दीपेश जैन नाम के निर्देशक की ये पहली फिल्म होगी और उन्होंने सच्ची घटना पर आधारित इस कहानी को चुना है। अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्होंने साइकोलॉजिकल थ्रिलर जैसा एक जटिल जॉनर चुना है। फिल्म का नाम है ‘गली गुलियां’।

कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में इस फिल्म को  ‘इन द शैडोज़’ नाम से रिलीज़ किया गया है। हालांकि भारत में ये फिल्म गली गुलियां नाम से रिलीज़ हो रही है। फिल्म का एक प्रीमियर मुंबई के मामी फिल्म फेस्टिवल में भी किया जा चुका है। इसमें मनोज बाजपेयी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी और मनोज को अपनी परफॉर्मेंस के लिए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

सच्ची घटना से प्रेरित ये फिल्म एक व्यक्ति की कहानी है। दिल्ली के दिल के एक कोने में चांदनी चौक है। मनोज वाजपेयी यहीं फंसे हुए हैं। उन्हें एक बच्चे के पिटने की तेज़ आवाज़ें आती हैं। मनोज इस बच्चे को ढूंढना चाहते हैं लेकिन इसी उधेड़बुन में वे फंसते चलते जाते हैं। मनोज का एक दोस्त भी है। वो कभी कभी मनोज से मिलने आता है। मनोज की बिगड़ती हालत देख वो उसे वहां से बाहर जाने के लिए कहता है। मनोज वाजपेयी अपने संजीदा अभिनय से ट्रेलर में बांध कर रखते हैं।  इस फिल्म को दीपेश जैन ने डायरेक्ट किया है। खास बात ये है कि ये उनकी पहली फिल्म है और अपनी पहली फिल्म से ही वे दुनिया भर में अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग कराने में कामयाब रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी शानदार थी कि रणवीर शौरी और मनोज वाजपेयी जैसे कलाकार इस फिल्म को न नहीं कह पाए। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App