ताज़ा खबर
 

11 साल चली थी पहली शादी; बेटी के कहने पर लॉकडाउन के दौरान मनोज तिवारी ने रचाई दूसरी शादी; जानें- कौन हैं उनकी पत्नी

8 महीने पहले लॉकडाउन के बीच में मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की। उन्होंने खुलासा कर बताया कि इसके पीछे उनकी बेटी का हाथ है। मनोज ने बताया कि बेटी जिया ने अपने पिता को दूसरी शादी की सलाह दी।

Manoj Tiwari, Manoj Tiwari Wiki Bio, BJP LEADER Manoj Tiwari, BJP MP Manoj Tiwari Wife, Manoj Tiwari Second Wifeमनोज तिवारी अपनी बेटी जिया के साथ (फोटोसोर्स- इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सुपरस्टार, सिंगर और बीजेपी एमपी मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। दूसरी पत्नी से उन्हें बेटी हुई है। 49 साल की उम्र में पिता बनने की खुशी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जगजाहिर की थी। वहीं अब मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी पत्नी और शादी को लेकर खुलासा किया है। 8 महीने पहले लॉकडाउन के बीच में मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की। उन्होंने खुलासा कर बताया कि इसके पीछे उनकी बेटी का हाथ है। मनोज ने बताया कि बेटी जिया ने अपने पिता को दूसरी शादी की सलाह दी।

मनोज तिवारी ने कहा कि सुरभि और मैं अप्रैल के महीने में Lockdown के बीच शादी के बंधन मे बंधे थे। वह मेरे एडमिनिस्ट्रेटिव वर्क में मेरी मदद करती थीं। वह सिंगर भी हैं जो कि मेरी एक म्यूजिक वीडियो में भी गा चुकी हैं। मेरी बेटी जिया ने हमें सलाह दी थी कि सुरभि और मुझे शादी के बंधन में बंधना चाहिए। सुरभि और जिया की आपस में काफी पटती है।

मनोज ने आगे अपनी पहली शादी को लेकर कहा कि रानी के साथ मैं अलग हो गया था लेकिन जिया के साथ मैं हमेशा टच में रहा। वह रानी के साथ ही मुंबई में रहती है। रानी और मेरे बीच कोई कड़वाहट नहीं है। उनके कहने पर हम अलग हुए थे। तब मैं काफी टेंशन में था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

मनोज तिवारी ने आगे बताया कि – छोटी बेटी के जन्म के बाद से ही उनकी बड़ी बेटी बहुत खुश है। ऐसे में वह ही छोटी बेटी का नाम रखेगी। उन्होंने कहा जिया जब वापस आएगी उसके बाद ही वह नामकरण करेगी छोटी बेटी का। फिलहाल दोनों बहनों की मुलाकात नहीं हुई है। बस वीडियो कॉल पर दोनों ने एक दूसरे को देखा था। पर वीडियो की बात अलग और आमने सामने वाली बात कुछ और होती है।

बता दें, 30 दिसंबर को मनोज तिवारी दूसरी बार पिता बने। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर ईश्वर का शुक्रिया कर लिखा-मुझे बेटी हुई है, जय जगदंबे। खबरें हैं कि बुधवार को ही मनोज तिवारी को बेटी हो गई थी। लेकिन सुबह गुरुवार को इस बारे में खबर सामने आई।

Next Stories
1 जब कपिल शर्मा ने ठुकरा दिया था अनिल कपूर की फिल्मों का ऑफर, एक्टर ने उन्हीं के शो में सुनाया पूरा किस्सा
2 ‘उसने मुझे धोखा दिया झूठ बोले..’ MTV वीजे अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, किया खुलासा
3 56 इंच का सीना और 57 किसानों की मौत- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X