ताज़ा खबर
 

चुनाव प्रचार के दौरान मनोज तिवारी को देखने जुटी भीड़, बोले- ‘बीजेपी जो कहती है वो करती है’; तो लोगों से मिलने लगे ऐसे रिएक्शन

वीडियो में प्रचार करते हुए मनोज तिवारी कहते हैं- कि यहां लोग आए हैं कोई दीवार पर बैठा है कोई कहीं, वह ये नहीं देख रहे हैं कि वह कहां हैं। सबका एक ही उद्देश्य है कि पश्चिम बंगाल को स्वर्ण..

Manoj Tiwari, MP,BJP, ENTERTAIKMENT NEWSबीजेपी नेता मनोज तिवारी (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम मनोज तिवारी)

मनोज तिवारी इन दिनों बंगाल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। ऐसे में प्रचार के दौरान एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह कहते हैं- बीजेपी जो कहती है वो करती है। जो वीडियो मनोज तिवारी ने शेयर किया है उसमें दिख रहा है मनोज तिवारी को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी हुई है।

वीडियो में प्रचार करते हुए मनोज तिवारी कहते हैं- कि यहां लोग आए हैं कोई दीवार पर बैठा है कोई कहीं, वह ये नहीं देख रहे हैं कि वह कहां हैं। सबका एक ही उद्देश्य है कि पश्चिम बंगाल को स्वर्ण बंगाल बनाया जाए। पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा कहते हैं कि बीजेपी जो कहती है वो करती है। हमने कहा था हम राम मंदिर बनाएंगे। आपमें से कुछ ऐसे होंगे जिसने 5 10 हजार दिए होंगे। दिए होंगे कि नहीं? मैं आप लोगों को प्रणाम करता हूं। उस रुपए से भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है।

बीजेपी नेता की ये बातें सुन कर कई यूजर्स कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- इतनी भीड़, कोरोना काल में। कमाल कर दिया बीजेपी के नेता मनोज तिवारी आपने। संदीप रॉय नाम के शख्स ने लिखा- एकदम सही कहे मान्यवर। बीजेपी ने ही कही थी कि देश के युवा को बेरोजगार बनाएंगे और पकौड़ा तलवायेंगे। दिन में चुनावी रैली का संबोधन और रात में दो गज की दूरी मास्क है जरूरी जैसे उपदेश। देश का जब बच्चा पढ़ेगा तब ना आगे बढ़ेगा, बढ़ने ही नहीं देंगे जो रोजगार मांगेगा? काश ऐसा होता।

एक ने लिखा- इतनी भीड़ जुटा कर क्या दिखाना चाहते हो। वो भी ऐसे समय में जब प्रतिदिन 1 लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं। इस में कही 2 गज की दूरी का नियम लागू हो रहा है? सही से कहा जाए तो corona का केस बढ़ने का सबसे बड़ा कारण तुम नेता लोग ही हो। बेवजह गरीब को परेशान किया जा रहा हैं lockdown लगा कर। एक यूजर ने लिखा- बंगाल में कोरोना नहीं है क्या?

बृजेश यादव नाम के यूजर बोले- सांसद जी पहले आप यह बताइए, पश्चिम बंगाल में कोरोना है कि नहीं? अगर कोरोना है तो चुनाव बंद करिए चुनाव मायने नहीं रखता जिंदगी मायने रखती है। तो एक ने मस्ती में कहा- अरे रिंकिया के पापा तो कोरोना के बीच धूम मचा दिए।

Next Stories
1 धर्म की राजनीति ने भारतीय सभ्यता की नींव हिला दी? पुण्य प्रसून बाजपेयी ने पूछे ये सवाल, तो लोग देने लगे ऐसी प्रतिक्रिया
2 यह रोल तो मेरा कुत्ता भी नहीं करेगा- जब राजकुमार ने ‘रामायण’ फेम रामानंद सागर की कर दी थी बेइज्जती
3 राकेश टिकैत का आरोप- कोरोना के नाम पर जनता के साथ हो रहा धोखा! बोले, ‘किसान मीटिंग करना चाहे तो कोरोना और चुनाव…’
ये पढ़ा क्या?
X