ताज़ा खबर
 

मोदी जी का दिया फ्री राशन भी नहीं बांट पाए- CM अरविंद केजरीवाल पर बरसे मनोज तिवारी

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने हाल ही में ट्वीट कर सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कृप्या आप राशन बांटिए झूठ नहीं।

मनोज तिवारी ने कसा सीएम केजरीवाल पर तंज (फोटो क्रेडिट- एक्सप्रेस फोटो)

दिल्ली में राशन की डोर स्टेप डिलीवरी योजना को लेकर एक बार फिर सीएम केजरीवाल और केंद्र सरकार में मतभेद बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘डोर टू डोर’ राशन डिलीवरी की योजना को सही और जनता के लिए लाभकारी ठहरा रहे हैं तो वहीं भाजपा नेता संबित पात्रा का कहना है कि इसके जरिए दिल्ली सरकार की मंशा गरीबों के नाम पर मिले राशन को डायवर्ट कर घोटाला करने की की थी। इससे इतर मामले को लेकर अब भाजपा नेता मनोज तिवारी ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि ये तो मोदी जी द्वारा दिया गया फ्री राशन तक नहीं बांट पाए। इतना ही नहीं, मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि केजरीवाल जी राशन बांटिए झूठ नहीं।

सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर किया गया मनोज तिवारी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा, “जब गलियों में गाली पड़ रही तब फिर झूठ, सीएम अरविंद केजरीवाल राशन बांटो, झूठ नहीं।”


मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, “आपने माना कि छह साल से आपका विभाग भ्रष्टाचार कर रहा है, जो मोदी जी द्वारा दिये गए फ्री राशन भी नहीं बांट पाए। तो क्यों नहीं पकड़ा इन्हें अभी तक, मिले हुए हो?”

बता दें कि इससे पहले मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर मोहल्ला क्लिनिक को लेकर भी तंज कसा था। उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “उतर रहा है, अरविंद केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक का नकाब। धन्यवाद आशीष, हमारा शक बिल्कुल सही था कि मोहल्ला क्लिनिक लोगों की आंखों में धूल झोंकने वाला है।”

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर ‘घर-घर राशन’ योजना को रोकने का आरोप लगाया है और कहा कि इसे अगले हफ्ते से ही लागू करने की सारी तैयारियां पूरी हो गई थीं। लेकिन दो दिन पहले ही केंद्र सरकार ने योजना पर रोक लगा दी। वहीं, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज यह घोटाला होने से रुक गया और मुझे लगता है कि यह दिल्ली की जनता के लिए राहत का विषय है।

Next Stories
1 हर मोर्चे पर विफल रहे CM योगी, अफसर नचाते रहे उंगलियों पर- बिफरे सपा नेता, बोले- यूपी में गुंडाराज
2 दिलीप कुमार को सांस लेने में हुई परेशानी, हिंदुजा हॉस्पिटल में हुए भर्ती; एक्टर से मिलने पहुंचे NCP प्रमुख शरद पवार
3 फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन को इंतजार करवाते थे गोविंदा, देर से आने पर बिग बी ने दी थी ये सलाह
ये पढ़ा क्या?
X