ताज़ा खबर
 

मनोज तिवारी पर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की चुटकी- यहां पैसा मिलता तो दिल्ली क्यों जाते

निरहुआ इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्मों के भी वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। दिनेश लाल स्टारर फिल्म 'बॉर्डर' ईद के मौके पर रिलीज होगी।

दिनेश लाल यादव।

भोजपुरी सिनेमा के स्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ हाल ही में एक साथ पूल में मस्ती करते हुए नजर आए। इस वीडियो को निरहुआ के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन लिखा है- पगला गए हो। पूल में मस्ती करने के दौरान अभिनेता मनोज तिवारी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। पूल में रवि किशन और दिनेश लाल मस्ती कर रहे हैं इसी दौरान निरहुआ से सवाल किया जाता है कि आप इतना एक्सपोज कर रहे हैं और हर चैनल पर छाने वाले हैं तो आपने खूब पैसा लिया होगा। सवाल का जवाब देते हुए निरहुआ कहते हैं, पैसा मिलता तो मनोज भईया क्या दिल्ली में होते, पगला गए हो। जिसके बाद सभी ठहाके मार कर हंसने लगते हैं। वीडियो को तीन हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

निरहुआ इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्मों के भी वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। दिनेश लाल स्टारर फिल्म ‘बॉर्डर’ ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में लीड भूमिका में विक्रांत सिंह राजपूत, परवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा हैं। निरहुआ की फिल्में यू-ट्यूब पर भी हिट साबित होती हैं। निरहुआ की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो निरहुआ चलल लंदन है।

वहीं रवि किशन की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। रवि किशन के प्रोड्क्शन हाउस की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले ‘बिहारी माफिया’ और ‘पंडित जी बताई न बियाह कब होई 2’ का निर्माण हो चुका है। इसके बाद रवि किशन के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले ‘परेम पोथी’ का निर्माण होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन ने पकड़ी आलिया भट्ट की गलती, शर्मिंदा हो गईं एक्ट्रेस
2 बहन लड़ रहीं पेशावर से चुनाव तो शाहरुख खान पर भड़क गए ट्रोल्स, कहा- पाकिस्तान चले जाओ
3 आनंद आहूजा ने सोनम की शेयर की फनी तस्वीर, खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
यह पढ़ा क्या?
X