ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड अभिनेता ने पूछा- वो वर्दी उतरवाने वाले भाई साहब का क्या हुआ? देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट

आप पार्टी के एमएलए वीडियो में काफी गुस्से में नजर आए थे, इससे पहले उनपर स्याही भी फेंकी गई थी। सोमनाथ भारती के इस बयान पर काफी बवाल हुआ था। ऐसे में..

Somnath Bharti, Manoj Joshi, AAP Leader Somnath Bhahrti, AAP MLA, Manoj Joshi on Somnath BhartiAAP विधायक सोमनाथ भारती ने पुलिस अधिकारी को दी धमकी। (फोटो- PTI)

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती का एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें वह एक पुलिसवाले को कहते दिखे थे कि ‘आपकी वर्दी उतरवाएंगे हम।’ आप पार्टी के एमएलए वीडियो में काफी गुस्से में नजर आए थे, इससे पहले उनपर स्याही भी फेंकी गई थी। सोमनाथ भारती के इस बयान पर काफी बवाल हुआ था। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता मनोज जोशी ने सोमनाथ भारती वाली उस घटना पर चुटकी लेते हुए एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने सवाल करते हुए पूछा- वो वर्दी उतरवाने वाले भाईसाहब का क्या हुआ?

एक्टर के इस सवाल के पूछने के बाद सोशल मीडिया पर ढेरों जवाब उन्हें मिलने लगे। एक यूजर ने कहा- #सोमनाथ भारती वही है जो अपनी गर्भगवती पत्नी को कुत्ते से कटवाता था, उसे खूब मरता पिंटता था, पत्नी को आधी रात को घर से बाहर निकाल दिया था। वो रात भर सड़कों पर रोती बिलखती रही थी। कथा दिल्ली में सुनी पर प्रसाद UP में पाया है इसने, अब 14 दिन की जेल काट।

एक यूजर ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाली की तस्वीर शेयर कर लिखा- इन्होंने पूछा था। यूपी वाले कहने लगे आओ बैठकर बाते करते है, फिर इन्होंने कह दिया जाने दो, क्यों दूसरे के चक्कर में अपनी ऐसी तैसी कराऊं। वैसे आप इनसे पूछिए ये अच्छे से बताएंगे विस्तारपूर्वक। अनुभव है इन्हें। एक यूजर ने लिखा- उनको जनलोकपाल मिल गया है।

एक ने मजे लेते हुए कहा- फ्री सिकाई का मजा ले रहे। करुण नाम के एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा- जेल के अंदर कच्छे धोने की ड्यूटी मिली है। एक बोला- ये यूपी है, घुंघरू सेठ की दिल्ली नहीं दंगाइयों को कैसे सबक सिखाया जाता है अब इस दंगाई को पता लग गया होगा।

बता दें,आप एमएलए सोमनाथ भारती ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया था ऐसे में उन्हें गिरफ्तारी कर लिया गया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। सोशल मीडिया पर भारती के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह सीएम योगी आदित्यनाथ और पुलिस को धमकी देते नज़र आते हैं। बताते चलें सोमनाथ भारती 2 दिन के यूपी दौरे पर आए थे और रायबरेली में रुके थे। सोमनाथ भारती यूपी के अस्पतालों और स्कूलों के बारे में विवादित बयान देने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

जब वह लोगों के साथ भीड़ में खड़े थे तभी एक शख्स ने उनके ऊपर स्याही भी फेंक दी थी। सोमनाथ भारती ने इस दौरान पुलिस से कहा कि उन्होंने उस स्याही फेंकने वाले को भागने दिया। इस पर गुस्सा करते हुए उन्होंने पुलिस के साथ बहस की। इस बीच उन्होंने यूपी सीएम के खिलाफ भी बोला। उन्होंने पुलिस के लिए कहा था, ‘आपकी वर्दी उतरवाएंगे हम। ख्याल रखिएगा आप। पहचान रहा हूं आपको। जो-जो मेरे साथ बदतमीजी कर रहा है सबकी वर्दी उतरवाऊंगा। आप हट जाइए यहां से। रास्ता रोक रहे हैं आप हमारा। हम कोई अनपढ़ मंत्री हैं जो यहां खड़े हुए हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शत्रुघ्न सिन्हा बोले- सरकार को घमंड छोड़ना चाहिए, आग से खेलने का समय नहीं; रवीश कुमार का वीडियो देखने की दी सलाह
2 रिपब्लिक टीवी पर पप्पू यादव से कहने लगे संबित पात्रा- देश में दो पप्पू हैं, आप तो इंटेलीजेंट वाले हैं; ऐसा था रिएक्शन
3 लाइव डिबेट में बोले संबित पात्रा- राहुल गांधी फटाफट विदेश चले जाते हैं, कभी उन्हें झटपट बात करते हुए देखा है? मिला ऐसा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X