ताज़ा खबर
 

मनोज बाजपेयी की पत्नी का जबरन बदला गया था नाम, बॉलीवुड में कदम रखने के लिए चुकानी पड़ी थी कीमत

मनोज बाजपेयी की पत्नी को बॉलीवुड में कदम रखने से पहले मजबूरन अपना नाम बदलना पड़ा था। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया था।

मनोज बाजपेयी की पत्नी का जबरन बदला गया था नाम (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। चारों तरफ से उन्हें जमकर बधाइयां मिल रही हैं। तो वहीं मनोज बाजपेयी की पत्नी नेहा भी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, नेहा का असली नाम शबाना रजा है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले उन्हें अपना नाम बदलना पड़ा था। इस बात का खुलासा शबाना रजा ने 2008 में रेडिफ डॉट कॉम को दिए अपने इंटरव्यू में किया था। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें नाम बदलने के लिए मजबूर किया गया था।

शबाना रजा ने इंटरव्यू में अपने नाम को लेकर कहा, “मैं कभी भी नेहा नहीं थी। मैं हमेशा से ही शबाना थी। लेकिन मुझे अपना नाम बदलने के लिए मजबूर किया गया था। मैं इस चीज के साथ बिल्कुल भी सहमत नहीं थी। मेरे माता-पिता ने बड़े ही गर्व से मेरा नाम शबाना रखा था।”

शबाना रजा ने मामले के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मेरा नाम बदलने की कोई भी जरूरत नहीं थी, लेकिन किसी ने भी मेरी बात नहीं सुनी। जब से मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा था, मैं तब से ही बहुत समझदार थी। मैं पहले हर चीज को लेकर बहुत डरती थी, लेकिन अब मैं चीजों को अच्छे से समझती हूं।”

शबाना रजा ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें संजय गुप्ता की फिल्म में अपने असली नाम के साथ काम करने का मौका मिला। इस बारे में उन्होंने कहा, “साल 2008 में संजय गुप्ता की फिल्म ‘अलीबाग’ में मैंने अपने असली नाम के साथ काम किया था। इसलिए उनके साथ काम करना मेरी जिंदगी का सबसे बेस्ट अनुभव था।”

शबाना रजा ने बताया कि मैंने संजय गुप्ता को अपना असली नाम बताया था और उन्हें मेरे नाम से किसी भी तरह की समस्या नहीं थी। यूं तो मैं अपनी पहचान खो चुकी थी, लेकिन मुझे इस फिल्म के जरिए वह वापस मिल गई। बता दें कि शबाना रजा ने फिल्म ‘करीब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘फिजा’, ‘एसिड फैक्ट्री’ और ‘होगी प्यार की जीत’ फिल्म में नजर आई थीं।

Next Stories
1 कहां से ले आए हो इस लड़की को? प्रीति जिंटा की एक गलती पर चिल्ला पड़ी थीं सरोज खान, एक्ट्रेस पर यूं निकाला था गुस्सा
2 एक्टर नहीं आता तो दूसरे एक्टर को देते हैं अवॉर्ड- जब अक्षय कुमार ने खोली अवॉर्ड शोज़ की पोल, बताया ‘मैनिपुलेटेड’
3 पीएम मोदी ट्विटर पर बदतमीज लोगों को फॉलो करते हैं- भरी सभा में बोल पड़े थे कुमार विश्वास, यूं कसा था तंज
ये पढ़ा क्या?
X