ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन में साढ़े तीन महीने मुक्तेश्वर में रहे मनोज बाजपेयी, कोरोना खत्म होते ही जाएंगे बिहार अपने गांव

मनोज बाजपेयी के मुताबिक वह अपने गांव को काफी मिस कर रहे हैं। अभी बेटी के ऑनलाइन क्लास चल रहे हैं। जैसे ही उनकी बेटी की छुट्टियां होती हैं वे परिवार को लेकर गांव जाएंगे।

मनोज बाजपेयी के मुताबिक वह अपने गांव को काफी मिस कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने गांव को काफी मिस कर रहे हैं। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा कि दो साल से ज्यादा हो गया उन्हें गांव गए हुए। जैसे ही बेटी की छुट्टी होगी वे गांव जाएंगे। गौरतलब है कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपना काफी वक्त उत्तराखंड में बिताया। लॉकडाउन के दौरान वह साढ़े तीन महीने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में ही रहे। यहां वह फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गए थे। यही वक्त रहा जब बड़े शहरों से प्रवासी मजदूर पैसे और काम के अभाव में अपने गांव लौट रहे थे। वह भी पैदल। मनोज बाजपेयी ने मजदूरों के पलायन और उनके दर्द को अपने हालिया भोजपुरी रैप सॉन्ग ‘बंबई में का बा’ में बखूबी दर्शाया है। जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

जुलाई महीने के आखिर में मनोज बाजपेयी मुंबई लौटे। मनोज बाजेपयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग करने मुक्तेश्वर गए हुए थे। इसी दौरान लॉकडाउन का ऐलान हो गया और फिर उन्होंने मुक्तेश्वर में रहना मुनासिब समझा। इस दौरान मनोज बाजपेयी के साथ उनकी फैमिली भी साथ थी। जुलाई में वह मुक्तेश्वर से हलद्वानी गए और फिर वहां से दिल्ली। दिल्ली होते हुए वह मुबंई आए। मनोज बाजपेयी बताते हैं कि लॉकडाउन में सफर के लिए हमने सरकारी अधिकारियों से मदद के लिए अनुरोध किया और यात्रा के लिए सभी आवश्यक अनुमतियां लीं।

जाना चाहते हैं अपने गांवः मनोज बाजपेयी को अपना गांव काफी याद आ रहा है। वह दो साल से अपने गांव नहीं गए हैं। बता दें मनोज बाजपेयी बिहार में बेलवा के रहने वाले हैं। मनोज बाजपेयी के मुताबिक वह अपने गांव को काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी बेटी के ऑनलाइन क्लास चल रहे हैं। जैसे ही उनकी बेटी की छुट्टियां होती हैं वे परिवार को लेकर गांव जाएंगे। मनोज बाजपेयी ने कहा, उनके गांव में वाई-फाई नहीं है। और इस कारण उनकी बेटी के ऑनलाइन क्लास पर फर्क पडे़गा।

पिछले महीने मनोज बाजपेयी ने अपनी बहुचर्चित वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है। मनोज बाजपेयी ने बताया कि सीरीज के कुछ हिस्से एक रात में ही शूट किए गए। और इसके बाद यूनिट के सभी लोगों का 3 बार कोविड-19 टेस्ट किया गया। मनोज बाजपेयी के मुताबिक वह जब भी बाहर जाते हैं, सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करते हैं। वह बिना मास्क और जरूरी एहतियात के बाहर नहीं निकलते हैं। हालांकि फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ने से लेकर इंटरव्यू तक के लिए वे ऑनलाइन का सहारा लेते हैं। बाकी समय में वे बेटी परिवार संग समय बिताते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ड्रग्स बेचते पकड़े गए ABCD फेम एक्टर किशोर अमन शेट्टी, मंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार
2 यौन शोषण के आरोप पर अनुराग कश्यप का जवाब- मैं इस तरह का व्यवहार किसी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करता; मर्यादा रखिये
3 अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, PM को किया टैग; महिला आयोग ने ट्वीट पर दिया जवाब
IPL 2020 LIVE
X