ताज़ा खबर
 

Filmfare 2019 के नॉमिनेशन देख भड़के मनोज वाजपेयी, संजय गुप्ता बोले- कब से कह रहा हूं नाचना सीख लो

Filmfare Nominations 2019: मनोज वाजपेयी 64 वें फिल्मफेयर नॉमिनेशन की लिस्ट देखने के बाद भड़क उठें। मनोज ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

मनोज वाजपेयी।

Filmfare Nominations 2019: बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी अपनी बात को सोशल मीडिया पर बेबाकी से रखते हैं। अब मनोज वाजपेयी ने एक बार फिर से अपनी बात को सबके सामने रखा है। दरअसल फिल्मफेयर 2019 के नॉमिनेशन लिस्ट मनोज को रास नहीं आई है और लिस्ट को देखने के बाद एक्टर भड़क उठे हैं। मनोज ने एक ट्वीट के जरिए बॉलीवुड के बड़े मेन स्ट्रीम अवॉर्ड पर निशाना साधा है।मनोज वाजपेयी के ट्वीट के जवाब में फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया है।

मनोज वाजपेयी ने ट्वीट में लिखा- ‘यह सब देखने की अब आदत सी हो गई है। मेरी जिन फिल्मों को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर तारीफ मिली, उन्हें तथाकथित मुख्यधारा के पुरस्कारों की नामांकन लिस्ट के बाहर कर दिया गया है, पुरस्कार मिलने की तो बात छोड़िए। क्रिएटिव खोज और शोषण जारी है।’ इसके साथ ही मनोज वाजपेयी ने अपनी फिल्म ‘गली गुलियां’ को भी टैग किया है। इस ट्वीट के साथ में मनोज वाजपेयी ने साल 2018 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘गली-गुलियां’ के पोस्टर को भी शेयर किया है।

मनोज वाजपेयी के ट्वीट का रिल्पाई करते हुए फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने लिखा- ‘भाई कब से कह रहा हूं कि नाचना सीख लो, लेकिन तुम हो कि मानते ही नहीं।’ जवाब में मनोज वाजपेयी ने लिखा- ‘हाहाहा भोजपुरी में बोल रहा हूं। बूढ़ सुग्गा पोस ना माने, अब क्या।’

बता दें कि मनोज की फिल्म ‘गली गुलियां’ को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 2017 मियामी फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिल्स सहित कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया गया था। इस फिल्म के लिए मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मनोज वाजपेयी को बेस्ट अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। बता दें कि 12 मार्च को 64 वें विमल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 के नामांकन लिस्ट जारी कर दी गई है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App