ताज़ा खबर
 

मनोज वाजपेयी को ‘अलीगढ़’ के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार

मनोज ने कहा कि वह इस उपलब्धि पर बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अपने प्यार और प्रशंसा के लिए सभी का धन्यवाद किया।

Author मुंबई | April 23, 2016 4:36 PM
Manoj Bajpayee, Manoj Bajpayee Dadasaheb Phalke award, Manoj Bajpayee Aligarh, Bollywoodअभिनेता मनोज बाजपेयी फिल्म अलीगढ़ में।

बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर खास मुकाम बनाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी को फिल्म ‘अलीगढ़’ में उनके दमदार अभिनय के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उन्हें हंसल मेहता की फिल्म ‘अलीगढ़’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स च्वॉइस) की श्रेणी में यह अवॉर्ड मिलेगा। मेहता ने शुक्रवार रात ट्वीट कर कहा, “फिल्म ‘अलीगढ़’ में प्रोफेसर रामचंद्र सिरस के किरदार के लिए मनोज बाजपेयी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स च्वॉइस) की श्रेणी में दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलेगा।”

वहीं, मनोज ने कहा कि वह इस उपलब्धि पर बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अपने प्यार और प्रशंसा के लिए सभी का धन्यवाद किया। मनोज ने ट्वीट कर कहा, “आपके अभूतपूर्व प्यार और प्रशंसा के लिए धन्यवाद। बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं।” पुरस्कार समारोह रविवार को आयोजित होगा। मनोज की आगामी फिल्म ‘ट्रैफिक’ है, जो छह मई को रिलीज हो रही है। इसमें वह ट्रैफिक कांस्टेबल की भूमिका में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रिटी जिंटा ने कहा- आसान शिकार बन गया है IPL, अगर शादी की Pics बेचीं तो पैसे कर दूंगी दान
2 सनी लियोनी ने लांच की अपनी पहली किताब, लिखीं 12 शॉर्ट स्टोरीज़
3 Waiting trailer: नसीरुद्दीन शाह-कल्कि कोचलिन को साथ लाती है उनकी एक जैसी तकदीर
ये पढ़ा क्या?
X