ताज़ा खबर
 

‘पड़ोसी वीडियो बनाते रहे लेकिन फांसी के फंदे को नहीं हटाया…’, एक्टर मनमीत ग्रेवाल की खुदकुशी पर दोस्त का खुलासा

मंजीत ने आगे बताया कि जब मनमीत की पत्नी मदद के लिए लोगों को पुकार रही थीं उस वक्त किसी ने मदद की होती, तो हो सकता है कि मनमीत आज ज़िंदा होते।

manmeet grewal, manmeet grewal suicide, manmeet grewal friend, manjeet, manmeet grewal death reason, मनमीत ग्रेवाल के दोस्त का खुलासा, मनमीत ग्रेवाल आत्महत्या, टीवी ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल,मनमीत ग्रेवाल ‘आदत से मजबूर’ के अलावा कई ऐड फिल्मों में भी काम कर चुके थे।

छोटे परदे के तमाम सीरियल्स में नजर आए एक्टर मनमीत ग्रेवाल के अचनाक निधन से परिवार सहित दोस्तों में भी शोक व्याप्त है। मनमीत ग्रेवाल ने आर्थिक तंगी और डिप्रेशन की वजह से 15 मई को नवी मुंबई के खारघर इलाके में अपने एक फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मनमीत ग्रेवाल के अब एक करीबी दोस्त मंजीत ने खुलासा किया है कि जब मनमीत फांसी के फंदे से झूल रहे थे उस वक्त पड़ोसी उनकी मदद करने के बजाय वीडियो बनाने में व्यस्त थे।

स्पॉटबॉय से बातचीत में मंजीत ने बताया कि आत्महत्या वाली शाम को मनमीत कमरे में गए और खुद को अंदर से बंद कर लिया। मंजीत के मुताबिक उस वक्त मनमीत की पत्नी किचन में खाना बना रही थीं। तभी उनको कुर्सी की आवाज सुनाई दी और भागकर कमरें में गईं जहां मनमीत फंदे से लटके मिले। मंजीत के मुताबिक मनमीत की पत्नी मदद के लिए काफी चिल्लाईं। पड़ोसी आए भी लेकिन कोरोना के डर से किसी ने बॉडी को हाथ नहीं लगाया। इस दौरान मनमीत की पत्नी लोगों को बार-बार ये बतातीं रही कि उन्हें कोरोना संक्रमण नहीं है फिर भी लोग मदद की बजाय वीडियो बनाने में मशगूल थे।

मंजीत ने आगे बताया कि जब मनमीत की पत्नी मदद के लिए लोगों को पुकार रही थीं उस वक्त किसी ने मदद की होती, तो हो सकता है कि मनमीत आज ज़िंदा होते। मंजीत के मुताबिक जब किसी ने मदद नहीं कि तो चपरासी आया और उसने दुपट्टा काटकर मनमीत की बॉडी को नीचे उतारा। हादसे के करीब ढाई घंटे बाद एंबुलेंस आई और मनमीत की बॉडी ले गई।

काम ना मिलने की वजह से चले गए थे डिप्रेशन में

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मनमीत ग्रेवाल लॉकडाउन की वजह से आर्थिक संकट से गुजर रहे थे। उनके पास इतने भी पैसे नहीं थे कि वह अपने रूम का किराया भी दे सकें। इन सब परिस्थितियों के कारण वे डिप्रेशन में चले गए थे। और आखिर में उन्होंने खुद को ही खत्म कर लिया। वे ‘आदत से मजबूर’ के अलावा कुछ और सीरियलों व कई ऐड फिल्मों में काम कर चुके थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अब शायद गैंग्स ऑफ वासेपुर-3 बन जाए…’, अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, हुए ट्रोल
2 नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर टूटा दुखों का पहाड़, बहन के इंतकाल के बाद अब मां की तबीयत बिगड़ी!
3 अब्दुल हमीद के जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं निरहुआ, कहा- जल्द किसी वेबसीरीज या फिल्म में इस किरदार में आऊंगा नजर
यह पढ़ा क्या?
X