ताज़ा खबर
 

Manmarziyaan New Song: ‘ट्रू लव’ या फिर ‘म्यूच्वल फेवर’, रॉबी-रूमी और विक्की खोज रहे ‘Grey वाला शेड’

Manmarziyaan New Song: फिल्म मनमर्जियां से एक नया गाना सामने आया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापस पन्नू हैं। अभिषेक फिल्म में एक सरदार लड़के का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अभिषेक रॉबी की भूमिका में है जो कि पेशे से एक बैंकर है।

मनमर्जियां से नया गाना ‘ग्रे वाला शेड’

Manmarziyaan New Song: अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ से नया गाना सामने आया है। दो लोगों के बीच ‘ट्रू लव’ है या फिर ‘म्यूच्वल फेवर’, फिल्म के गाने ‘ग्रे वाला शेड’ में विक्की, रूमी और रॉबी प्यार के इसी रंग को तलाश रहे हैं। बता दें, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापस पन्नू हैं। अभिषेक फिल्म में एक सरदार लड़के का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अभिषेक रॉबी की भूमिका में है जो कि पेशे से एक बैंकर है।

इसमें ‘मनमर्जियां’ करती तापसी पन्नू भी है जो कि फिल्में रूमी का किरदार निभा रही हैं। वहीं फिल्म में विक्की कौशल विक्की यानी डीजे सैंड्स के किरदार में हैं, जिसे रॉकस्टार बनने का शौक है। इस गाने में भी इन तीनों के बीच का लव ट्राएंगल नजर आ रहा है। इस गाने को गाया हर्षदीप कौर और जजीम शर्मा ने है। म्यूजिक अमित त्रिवेदी का है जिसे लिखा शैली ने है। गाने को अरेंज और प्रोड्यूस अमित त्रिवेदी ने ही किया है। गिटार पर रीडू शाव हैं। बता दें, अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आनंद एल रॉय और फैंटम फिल्म्स मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म ‘मनमर्जियां’ आज के यंग्सटर्स की ‘प्यार’ नहीं ‘फ्यार’ वाली वाली कहानी है। ंफिल्म में दिखाया गया है, जहां रूमी-वक्की जैसे आशिक हैं वहीं सच्चा और सादा प्यार करने वाले रॉबी जैसे लोग भी हैं। फिल्म एक लवट्राएंगल बेस्ड स्टोरी है। विक्की के साथ लंबे समय से साथ रहने के बाद रूमी की शादी रॉबी से हो जाती है। अब ऐसे में क्या होता है जब रॉबी को सच पता चलता है कि उसकी बीवी का मन अभी भी उसके पुराने प्यार पर अटका है। ऐसे में रॉबी क्या फैसला लेता है, यह जानने के लिए 14 सितंबर तक फिल्म का इंतजार करना होगा।

तापसी पन्नू से खास बातचीत: ‘मनमर्जियां’ करती ‘रूमी’ हो या तापसी, दोनों ड्रामाफुल हैं

Manmarziyaan: अभिषेक को पगड़ी पहने देख अमिताभ को आ गई थी मां की याद, जूनियर बी ने सुनाया किस्सा

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App