ताज़ा खबर
 

Manmarziyaan Movie Quick Review: ‘फ्यार’ से प्यार तक के सफर के बीच होती ‘मनमर्जियां’ हैं तापसी-विक्की और अभिषेक की फिल्म

Manmarziyaan Movie Quick Review: 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर दर्शकों को खूब भाया। वहीं फिल्म में तापसी की अभिषेक और विक्की के साथ डिफरेंट तरह की कैमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई।

manmarziyan, manmarziyan movie review, manmarziyan review, manmarziyan review in hindi, manmarziyaan, manmarziyaan movie reviewManmarziyaan Movie Review: फिल्म में तापसी ‘रूमी’ के किरदार में हैं।

Manmarziyaan Movie Quick Review: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘देव डी’ जैसी फिल्मों के बाद अनुराग कश्यप अब लव ट्राएंगल बेस्ड स्टोरी ‘मनमर्जियां’ लेकर आ रहे हैं। 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘मनमर्जियां’ का ट्रेलर दर्शकों को खूब भाया। वहीं फिल्म में तापसी की अभिषेक और विक्की के साथ डिफरेंट तरह की कैमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई। फिल्म में तापसी ‘रूमी’ के किरदार में हैं। विक्की ‘डीजे सैंड्स-विक्की संधू’ की भूमिका निभा रहे हैं वहीं अभिषेक बच्चन एक सरल सिख लड़के के रोल में हैं जिसका नाम है ‘रॉबी भाटिया’।

फिल्म की कहानी इन तीनों किरदारों के आगे पीछे घूमती है। ट्रेलर के मुताबिक विक्की और रूमी एक दूसरे से ‘फ्यार’ करते हैं। इतना ‘फ्यार’ की उन्हें लगता है कि वह साथ रहेंगे तो उन्हें बाहर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। ऐसे में वह दिन भी आ जाता है जब घर वाले रूमी की शादी को लेकर रिश्ते देखना शुरू कर देते हैं। ऐसे में जब रूमी विक्की से घर आकर घरवालों से उसका हाथ मांगने के लिए कहती है तो विक्की उसकी बातों को हल्के में लेता है। ऐसे में रॉबी रूमी को देखने आता है और दोनों की शादी हो जाती है। अब शादी के बाद विक्की को अहसास होता है कि उसे रूमी हर हालत में चाहिए। लेकिन शादी के बंधन में बंधी रूमी अपने आपको बंधकर रखने की कोशिश करती नजर आती है। लेकिन रुक नहीं पाती। ऐसे में जब रॉबी को इस बारे में पता चलता है फिर क्या होता है? कैसे इन तीनों की जिंदगी एक दूसरे के फैसले पर टिक जाती है यह फिल्म में दिखाया गया है। आखिर में क्या होता है? रूमी रॉबी के साथ रुक कर जिंदगी जीने का फैसला लेती है या फिर विक्की के साथ जाने का निर्णय लेती है यह जानने के लिए 14 सितंबर को सिनेमाघर में फिल्म देखने जाना जरूरी हो जाता है।

फिल्म का म्यूजिक पहले से ही काफी पॉपुलर हो चुका है। ‘मनमर्जियां’ के लगभग सभी गाने दर्शकों को बहुत पसंद आए हैं। तापसी, अभिषेक और विक्की स्टारर फिल्म का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। लिरिक्स शैली ने लिखे हैं। अनुराग कश्यप की इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा को लिखा कनिका ढिलन ने है। फिल्म को आनंद एल राय के साथ फैंटम ने प्रोड्यूस किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 EXCLUSIVE: ‘मनमर्जियां’ करने वाले विक्की कौशल को है ‘चांदनी चौक का लड़का’ बनने की ख्वाहिश
2 आयुष शर्मा ने मीडिया के कैमरों के सामने खींचे गाल तो खीझ गईं सलमान खान की बहन
3 Happy Ganesh Chaturthi 2018: पापा जितेंद्र और बेटे लक्ष्य के साथ मिलकर तुषार कपूर ने ऐसे गणेश जी को किया खुश, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X