ताज़ा खबर
 

Manmarziyaan Box Office collection: दर्शकों को पसंद आई अभिषेक-तापसी-विक्की की फिल्म, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

Manmarziyaan Box Office collection: फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा भी जा रहा है ऐसे में फिल्म को अच्छे स्टार रेटिंग्स भी मिले हैं। फिल्म को ज्यादातर क्रिटिक्स ने 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं। ऐसे में दर्शक फिल्म की तरफ खिंचे चले जा रहे हैं।

फिल्म ‘मनमर्जियां’ में अभिषेक बच्चन

Manmarziyaan Box Office collection: विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘मनमर्जियां’ को दर्शकों का शनदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा भी जा रहा है ऐसे में फिल्म को अच्छे स्टार रेटिंग्स भी मिले हैं। फिल्म को ज्यादातर क्रिटिक्स ने 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं। ऐसे में दर्शक फिल्म की तरफ खिंचे चले जा रहे हैं। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे थे कि फिल्म अपने फर्स्ट डे में 5 से 6 करोड़ का बिजनेस आराम से कर सकती है। लेकिन फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार उम्मीद से थोड़ी धीरे रही। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 3.52 करोड़ रुपए कमाए।

फिल्म को सेलेब्स रिव्यू काफी अच्छे मिले हैं। करण जौहर ने भी फिल्म की खूब तारीफें की। साथ ही करण ने कहा-  इमोशनल ड्रामा राइड के लिए तैयार हो जाएं। इसके अलावा फिल्म को टोरेंटो में भी स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान काफी पसंद किया गया। इस दौरान तापसी पन्नू , विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन भी यहां मौजूद थे।

बता दें, इस फिल्म के अलावा इस हफ्ते जैकी भगनानी और कृतिका कामरा की फिल्म ‘मित्रों’ रिलीज हुई है। इसके अलावा ऋचा चड्ढा, राजकुमार राव और मनोज बाजपेयी स्टारर ‘लव सोनिया’ भी रिलीज हुई है। राकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ भी अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है। ‘स्त्री’ अभी तक थिएटर्स पर रन कर रही है ऐसे में फिल्म एक हिट साबित हो चुकी है। जल्द ही राजकुमार की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है। ऐसे में मनमर्जियां को ये सारी फिल्में कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App