ताज़ा खबर
 

‘मनमर्जियां’ देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने अभिषेक से बात करने से कर दिया था मना

Manmarziyaan: टोरेंटो में फिल्म की स्क्रीनिंग के वक्त भी 'मनमर्जियां' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं जब अभिषेक के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'मनमर्जियां' देखी इसके बाद उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था ..

Manmarziyaan, Abhishek bachchan want father amitabh reaction on manmarziyaan, amitabh gave taapasee pannu flowers, vicky kaushal, abhishek bachchan, taapasee pannu, taapsee and vicky starrer movie manmarziyaan, abhishek and vicky starrer manmarziyaan, anurag kashyap directed romantic film, anurag kashyap directed manmarziyaan, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsअभिषेक बच्चन पिता अमिताभ बच्चन अराध्या के जन्मदिन वाले दिन साथ में (फोटोसोर्स: फाइल फोटो)

Manmarziyaan: अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म ‘मनमर्जियां’ 14 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। इससे पहले फिल्म की कई जगह स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। टोरेंटो में फिल्म की स्क्रीनिंग के वक्त भी ‘मनमर्जियां’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं जब अभिषेक के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘मनमर्जियां’ देखी इसके बाद उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था कि उन्होंने बेटे से बात करने से ही मना कर दिया। दरअसल, गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा के साथ बेटे अभिषेक की ‘मनमर्जियां’ देखने पहुंचे।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म खत्म होने के बाद जब अभिषेक ने अपने पिता से फिल्म देखने के रिएक्शन मांगा तो अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘मैं आपसे बाद में बात करूंगा।’ अगली सुबह हिंदी सिनेमा के महान एक्टर अमिताभ बच्चन ‘मनमर्जियां’ के इफेक्ट से बाहर नहीं निकले थे। ऐसे में अमिताभ ने तापसी को फूलों का एक गुलदस्ता भेजा। इस गुलदस्ते के साथ अमिताभ ने तापसी को एक नोट भी दिया। इसके अलावा अमिताभ ने विक्की कौशल को भी कुछ इसी तरह से सरप्राइज किया। लेकिन अभिषेक अभी भी अपने पिता अमिताभ के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें, फिल्म अनुराग कश्यप की ‘मनमर्जियां’ में अभिषेक ‘रॉबी भाटिया’, तापसी ‘रूमी’ विक्की ‘विक्की संधू’ के किरदार में हैं। फिल्म एक लव ट्राएंगल बेस्ड स्टोरी है। फिल्म में अभिषेक बच्चन दूसरी बार सिर पर पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से पहले अभिषेक फिल्म ‘बंटी और बबली’ में भी एक छोटे से सीन के लिए सरदार बने नजर आए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 2.0 Movie Teaser: सामने आया रजनीकांत की फिल्म का 3D टीजर, खतरनाक विलेन बने नजर आ रहे अक्षय कुमार
2 VIDEO: ‘सुपरस्टार’ सॉन्ग में सपना चौधरी का धमाकेदार अंदाज, यूट्यूब पर अब तक लाखों लोगों ने देखा
3 2.0 Movie Teaser: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का टीज़र जारी, यहां देखें
ये पढ़ा क्या?
X