नाना पाटेकर के मेकअप रूम में इस एक्ट्रेस को देख बौखला गई थीं मनीषा कोइराला, हाथापाई पर हो गई थीं उतारू!

नाना पाटेकर उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे। इस बात को जानने के बाद भी मनीषा कोइराला की चाहत उनके लिए कम नहीं हुई थी।

Manisha Koirala. Nana Patekar, Nana Patekar Love Story,
मनीषा कोइराला (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

एक वक्त था फिल्मी गलियारों में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के अफेयर की खूब चर्चा थी। खबरें थीं कि मनीषा कोइराला नाना के प्यार में पूरी तरह गिरफ्तार थीं। ये 90 का दशक था, जब खबरें आने लगी थीं कि जल्द ही नाना पाटेकर और मनीषा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

हालांकि नाना पाटेकर उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे। इस बात को जानने के बाद भी मनीषा कोइराला की चाहत उनके लिए कम नहीं हुई थी। लेकिन एक दिन नाना ने मनीषा कोइराला का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया। दरअसल, मनीषा ने नाना पाटेकर को कथित तौर पर एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अकेले पकड़ लिया था। उस वक्त दोनों एक्ट्रेस के बीच मामला इतना खराब हो गया था कि बात हाथापाई तक पहुंच गई थी।

यह वाकया साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘अग्नि साक्षी’ के दौरान का है। इस फिल्म के डायरेक्टर पार्थो घोष नाना पाटेकर, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ को लेकर यह फिल्म बना रहे थे। फिल्म की शूटिंग के वक्त नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के अफेयर की खबरें तेज होने लगी थी। कहा जाता है कि मनीषा नाना से इतना प्यार करती थीं कि वह खुद को नाना के मुताबिक ढालने भी लगी थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीषा पहले से शादीशुदा नाना पाटेकर से शादी करने के लिए तैयार थीं। पहली पत्नी के चलते नाना, मनीषा को कमिटमेंट नहीं दे पा रहे थे। वहीं मनीषा, नाना पर ट्रस्ट करती थीं, इसलिए उनका इंतजार कर रही थीं। धीरे-धीरे मनीषा नाना के लिए काफी पजेसिव होती गईं। यहां तक कि उन्हें नाना के साथ किसी दूसरी महिला को देखना भी गवारा नहीं था।

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन मनीषा कोइराला अचानक नाना के मेकअप रूम में जा पहुंचीं। वहां उन्होंने जो नजारा देखा, उसे देख बौखला गईं। मनीषा ने नाना को किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ देख लिया। फिल्म की शूटिंग के बाद जब पैकअप हुआ तो रात के समय मनीषा, नाना के मेकअप रूम में पहुंचीं। उस वक्त नाना एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ मौजूद थे।

आयशा को नाना के साथ देख मनीषा उन पर चीखने-चिल्लाने लगीं। वहीं आयशा भी मनीषा के इस व्यवहार को देख शांत नहीं रह पाईं। आयशा के बोलते ही मनीषा उन पर गुस्से से टूट पड़ीं। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। इसके बाद जैसे-तैसे नाना पाटेकर ने दोनों के बीच मामले को शांत कराया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट