scorecardresearch

‘गुप्त’ के 25 साल: डायरेक्टर ने दी लैविश पार्टी लेकिन नहीं आईं मनीषा कोइराला, जानिये क्या थी वजह

बॉबी देओल और काजोल ने सोशल मीडिया ने भी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। जिसमें उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

‘गुप्त’ के 25 साल: डायरेक्टर ने दी लैविश पार्टी लेकिन नहीं आईं मनीषा कोइराला, जानिये क्या थी वजह
फिल्म 'गुप्त' के 25 साल हुए पूरे (फाइल फोटो)

बॉबी देओल और काजोल की फिल्म ‘गुप्त’ को 25 साल पूरे हो चुके हैं। सिल्वर जुबली पर काजोल और बॉबी देओल सेलिब्रेशन करते दिखे, लेकिन फिल्म में बराबर की भूमिका निभाने वालीं मनीषा कोइराला इस इवेंट में नजर नहीं आईं। जिसपर लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या फिल्ममेकर राजीव राय ने उन्हें बुलाया ही नहीं? खैर ऐसा कुछ नहीं है, मनीषा कोइराला फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस कारण वो फिल्म की सिल्वर जुबली में शामिल नहीं हो पाईं।

ईटाइम्स के मुताबिक मनीषा कोइराला मुंबई शूट के लिए मुंबई से बाहर हैं। पहले ये इवेंट 2 जुलाई को होना था, लेकिन काजोल उस दिन व्यस्त थीं। काजोल ने फिल्ममेकर से कहा कि वो इवेंट में शामिल नहीं हो पाएंगी। जिसके बाद राय ने इवेंट की तारीख बदलकर 9 जुलाई की, लेकिन तब मनीषा ने कहा कि उस दिन वो नहीं आ पाएंगी।

अब काजोल और मनीषा की व्यस्तता के कारण राय एक तारीख फाइनल नहीं कर पा रहे थे। जिसके बाद उन्होंने मनीषा के बिना ही इवेंट करने का निर्णय लिया।इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉबी देओल और काजोल ने सोशल मीडिया ने भी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। जिसमें उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। काजोल ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उसमें वो और बॉबी हाथ में चाकू लिए नजर आ रहे हैं। बॉबी ने व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक लेदर पैंट पहनी है। वहीं काजोल कलरफुल वन शोल्डर टॉप के साथ ब्लैक बॉटम पहने हुए हैं।

दोनों का ये लुक काफी क्लासी है, जिसे फैंस ने भी सराहा है। एक फैन ने बॉबी देओल के लिए लिखा कि बॉबी बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो हैं। वहीं एक फैन ने काजोल की स्माइल की तारीफ की है। तमाम फैंस ने इस फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन थ्रिलर फिल्म बताया है। काजोल के वीडियो को 2 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है।

ये फिल्म साल 1997 में आई थी। जिसमें काजोल नेगिटिव रोल में नजर आई थीं। जिसके लिए उन्हें 1998 में सर्वश्रेष्ठ खलनायक का फिल्म फेयर पुरस्कार मिला था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट