manisha koirala plans to adopt a baby girl - इस साल दिसंबर में एक बच्ची को गोद लेंगी मनीषा कोइराला - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इस साल दिसंबर में एक बच्ची को गोद लेंगी मनीषा कोइराला

मनीषा ने कहा कि वह एक लड़की की मां बनना चाहती है ताकि वह उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिता सकें।

मनीषा ने कहा कि वह जिंदगी के इस नए फेस के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

मनीषा कोइराला बॉलीवुड में संजय दत्त की बायोपिक से कमबैक करने वाली है। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। संजय दत्त की बायोपिक में वह नरगिस दत्त के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं वह असल जिंदगी में भी मां बनने की तैयारी कर रही हैं। बताया जा रहा है मनीषा जल्द ही एक बेबी गर्ल को गोद लेने वाली है। अपने तलाक और कैंसर की बीमारी से निपटने के बाद वह एक नई जिंदगी शुरु करना चाहती हैं। मनीषा ने बताया कि इस साल दिसंबर में अपनी बीमारी से ठीक हुए पूरे पांच साल हो जाएंगे। उन्होंने की कहा अगर सबकुछ ठीक रहा है तो वह एक बेबी गर्ल को गोद लेने की योजना बना रही है।

मनीषा ने कहा कि सबकुछ ठीक रहे बस। मनीषा ने कहा कि वह जिंदगी के इस नए फेस के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती। मनीषा ने कहा कि वह एक लड़की की मां बनना चाहती है ताकि वह उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिता सकें। वह उस बच्ची को अपने जीवन के अनुभव से बहुत सिखाएंगी। वह उसको सही और गलत की अच्छे ढंग से सीख देना चाहती हैं।

गौरतलब है कि मनीषा कोइराला  90 के दौरान गुप्त, 1942 लव स्टोरी जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मनीषा ने साल 2010 में सम्राट दहल से शादी की थी लेकिन उनकी यह शादी चल नहीं पाई उसके बाद साल 2012 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद उन्हें कैंसर जैसी बीमारी से लड़ना पड़ा।

बता दें कि मनीषा अपना इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क चली गई थी। अब वह पूरी तरह ठीक हैं और साथ ही राजकुमार हिरानी की फिल्म में नई पारी की शुरुआत करने वाली हैं। संजय दत्त की बायोपिक में मनीषा के साथ परेश रावल, दिया मिर्जा और सोनम कपूर नजर आएंगी।

वीडियो: कुणाल कपूर की फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर हुआ लॉन्च; वॉरियर के किरदार में नजर आए कुणाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App