Manisha koirala overcome cancer and now ready for sanju as nargis dutt - कैंसर से उबर अब 'संजू' मे जोरदार वापसी कर रही हैं मनीषा कोईराला, कहा - अब मुश्किलों के लिए तैयार हूं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कैंसर से उबर अब ‘संजू’ मे जोरदार वापसी कर रही हैं मनीषा कोईराला, कहा – अब मुश्किलों के लिए तैयार हूं

हर इंसान की ज़िंदगी में उतार चढ़ाव आते हैं और मैंने भी इसका अनुभव किया है। कुछ समय पहले तक मैं ऐसी किसी भी मुश्किल परिस्थितियों में परेशान हो जाया करती थी लेकिन अब मैं ऐसी स्थितियों के लिए अच्छे से तैयार रहती हूं।

मनीषा कोईराला का फिल्म में छोटा लेकिन महत्वपूर्ण रोल है

फिल्म संजू में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का किरदार निभाने वाली मनीषा कोईराला ने अपने करियर में कई पड़ाव देखे हैं। एक दौर में बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री रही मनीषा को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझना पड़ा और आज वे इस बीमारी को पीछे छोड़ अपनी ज़िंदगी में काफी आगे निकल गई हैं। नरगिस दत्त के रोल को लेकर उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे नरगिस दत्त जी का किरदार निभाने का मौका मिला है। ये किसी भी एक्टर के लिए ड्रीम रोल हो सकता है। हालांकि मेरा फिल्म में रोल छोटा सा है लेकिन इस स्पेशल अपीयरेंस के भी मेरे लिए खास मायने हैं। मैं इस फिल्म और अपने रोल को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

मनीषा ने कहा कि हर इंसान की ज़िंदगी में उतार चढ़ाव आते हैं और मैंने भी इसका अनुभव किया है। कुछ समय पहले तक मैं ऐसी किसी भी मुश्किल परिस्थितियों में परेशान हो जाया करती थी लेकिन अब मैं ऐसी स्थितियों के लिए अच्छे से तैयार रहती हूं। यही कारण है कि बेहद चुनौतीपूर्ण स्थितियां में भी मैं अपने आपको संभाल लेती हूं लेकिन हमारे समाज में इसे टैबू समझा जाता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सभी लोग इतने खुश और परफेक्ट नज़र आते हैं, जाहिर है अगर कोई परेशान है या डिप्रेस है तो उसे एबनॉर्मल समझा जाता है लेकिन लोगों को समझना चाहिए कि ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज के चुनौती भरे दौर में लोगों को बैचेनी और गंभीर स्ट्रेस लेवल से लोगों को गुज़रना पड़ता है और मुझे लगता है कि ये अच्छी बात है कि लोग सामने आकर इस चीज़ को स्वीकारें। जब भी आपको समस्या हो, आपको अपने चाहने वालों से मदद लेनी चाहिए और इन चीज़ों को लेकर किसी भी तरह की शर्मिंदगी नहीं होनी चाहिए क्योंकि आज के दौर में ज़्यादातर लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं। छोटी छोटी चीज़ों में खुशियां ढूंढे और खुश बने रहे।

मनीषा ने अपने केरेक्टर के लिए काफी रिसर्च की है।

संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित संजू को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में संजय दत्त की ज़िंदगी के कई पहलुओं को रणबीर पर्दे पर उतारते नज़र आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और मनीषा कोईराला के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोईराला, जिम सार्ब, विकी कौशल, बोमन ईरानी, दिया मिर्जा और करिश्मा तन्ना जैसे कई सितारे मौजूद हैं और फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App