ताज़ा खबर
 

नरगिस का रोल निभाने के लिए मनीषा कोइराला को दोबारा जीने होंगे वो दर्द भरे दिन

एक ऐसी एक्ट्रेस जो कहती हो कि वह कैंसर के चेहरे के तौर पर नहीं पहचानी जाना चाहती। उन्हें एक फिल्म में ऐसी ही महिला का रोल मिले तो यह उनके लिए वाकई मुश्किल होगा।

मनीषा ने कहा कि वह जिंदगी के इस नए फेस के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

एक ऐसी एक्ट्रेस जो कहती हो कि वह कैंसर के चेहरे के तौर पर नहीं पहचानी जाना चाहती। उन्हें एक फिल्म में ऐसी ही महिला का रोल मिले तो यह उनके लिए वाकई मुश्किल होगा। क्योंकि उन्हें इस रोल के जरिए दोबारा उसी दर्द का सामना करना पड़ेगा। यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की। जो संजय दत्त की जिंदगी में बन रही फिल्म में नरगिस दत्त का रोल निभाने वाली हैं।

मनीषा को यह रोल इसलिए ऑफर किया गया क्योंकि वह इस बीमारी से लड़ चुकी हैं और वह इस किरदार को बेहतर तरीके से पर्दे पर उतार सकेंगी। हाल ही में मनीषा जयपुर में एक टॉक शो में शामिल होने गई थीं। यहां उन्होंने बताया, मैं मानती हूं कि हम अपनी जिंदगी के बुरे दौर को एक कहानी की तरह सुना सकते हैं। बतौर एक्टर अगर मैं बीमारी के अपने दौर की मदद से इस रोल को बेहतर तरीके से पर्दे पर उतारने में कामयाब होंगी तो यह मुझे भी अच्छा लगेगा। और हां, ऐसे करके मुझे अपने वो दर्द भरे दिन दोबारा जीने होंगे। लेकिन मैं एक एक्टर हूं और यह मेरा काम है। मुझे उम्मीद है कि मैं बेहतर काम करूंगी।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें

मनीषा ने बताया, पहले मैं बिना दो बार सोचे फिल्म ले लिया करती थी। लेकिन अब मैं बहुत ही ध्यान से फिल्म चुनती हूं। अब मैं काफी सिलेक्टिव हो गई हूं। मैं ध्यान रकती हूं कि मैं बोरिंग रोल ना करूं। मैं अलग-अलग तरह के किरदार करना चाहती हूं।

इस दौरान मनीषा ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, बीमारी के दिनों में मुझे अस्पताल में ऐसे-ऐसे फॉर्म पर साइन करना होता था जिन्हें देखकर मेरे हाथ कांप जाते थे। उस वक्त मुझे अपनी शक्ल, गिरते बालों का कोई खयाल नहीं रहता था।

दिल से, खामोशी और बाम्बे जैसी हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को अचम्भे में डाल देने वाली मशहूर अदाकारा मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस का रोल निभायेंगी ।

 

मनीषा खुद एक कैंसर सर्वाइवर हैं। वह उस दौर से गुजरी हैं।

 

मनीषा कोइराला, अभिनेत्री मनीषा कोईराला, तेहरा, सौदागर, बॉम्बे मूवी, मनीषा कोइराला जन्मदिन, Manishak koirala, manisha koirana comback, manisha koirala birthday, bombaey वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म ‘खामोशी’ मनीषा के करियर की एक और उल्लेखनीय फिल्म साबित हुई। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए मनीषा कोइराला को एक बार फिर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्म फेयर क्रिटिक्स पुरस्कार दिया गया। (PHOTOS-Bollywood Hungama)

 

संजय दत्त कानूनी मुसीबत में फंसे; बॉडीगार्ड्स ने रिपोर्टर्स को पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App