ताज़ा खबर
 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी पत्नी से भी बात नहीं करते थे मनीष पॉल

दरअसल मेरे किरदार को थका हुआ और चिड़चिड़ा दिखना था। मैं जानता हूं कि ऐसे लुक को मेकअप के सहारे भी पाया जा सकता है लेकिन मैं इस फिल्म के लिए रियलिस्टक अप्रोच चाहता था। मैंने अपनी वैनिटी वैन इस्तेमाल नहीं की और फिल्म के सेट पर कोई लक्जरी आइटम नहीं होता था।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

लोकप्रिय टीवी स्टार मनीष पॉल एक शॉर्ट फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ब्लैक ब्रीफकेस है। खास बात ये है कि इस फिल्म में मनीष का एक भी डायलॉग नहीं है और वे पूरी फिल्म में अपने हाव भाव के द्वारा अपने आपको अभिव्यक्त करने की कोशिश करेंगे। इस फिल्म में वे एक ऐसे शख़्स का किरदार निभा रहे हैं जो एक शहर में ब्लास्ट करने को लेकर असमंजस में है।

उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा कि ‘दरअसल शुरूआत में मेरे इस किरदार के कुछ डायलॉग्स थे लेकिन फिर हमने फैसला किया कि इन सभी डॉयलॉग्स को हटा दिया जाए। यूं तो मुझे बोलना पसंद है लेकिन शूटिंग के दौरान मैंने सेट पर मौजूद लोगों से कहा कि कोई मुझसे बात न करे क्योंकि मैं केरेक्टर में रहना चाहता था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने अपनी पत्नी से भी बात नहीं की। मैंने उसे बोल दिया था कि मैं उसे सेट से कॉल नहीं कर पाऊंगा। यही कारण था कि मेरी बीवी मेरा हालचाल पूछने के लिए मुझे कॉल नहीं बल्कि मेसेज किया करती थी।’

रोल की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि ‘ये मेरे लिए आसान नहीं था लेकिन मेरे लिए ये बेहद मुश्किल भी नहीं था। मैंने इस रोल के लिए 4-5 महीने की तैयारी नहीं की। लेकिन ये भी सच है कि इस फिल्म का जॉनर मेरे लिए बेहद अलग था। मुझे पहले अपने लुक पर काम करना पड़ा। मैंने इस रोल के लिए दिल्ली के सदर बाजार से शॉपिंग की। कुछ दिन नहाया नहीं था, 4-5 दिनों तक सिर्फ एक घंटा ही सोता था। दरअसल मेरे किरदार को थका हुआ और चिड़चिड़ा दिखना था। मैं जानता हूं कि ऐसे लुक को मेकअप के सहारे भी पाया जा सकता है लेकिन मैं इस फिल्म के लिए रियलिस्टक अप्रोच चाहता था। मैंने अपनी वैनिटी वैन इस्तेमाल नहीं की और फिल्म के सेट पर कोई लक्जरी आइटम नहीं होता था। तो मैं कई बार दिल्ली की उन दुकानों के पास ही बैठ जाया करता था जहां शॉट चल रहा होता था। एक एक्टर के तौर पर ये मेरे लिए चुनौतीपूर्ण भी था और मुझसे इससे काफी कुछ सीखने को मिला।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मनीषा कोईराला ने शाहरुख खान के साथ मनाया अपना बर्थडे, देखें वीडियो
2 Gold Movie Leaked: रिलीज के दो दिन बाद ही लीक हो गई GOLD, इंटरनेट पर ऐसे देख रहे लोग
3 शाहरुख खान से सलमान तक, प्रियंका चोपड़ा की इंगेजमेंट पार्टी से ये सितारे रह सकते हैं गायब