ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया ने दुनिया को जोड़ा : मनीष मल्होत्रा

मल्होत्रा कहते हैं कि लेबल और पिछले 11 वर्षो से लैक्मे फैशन वीक से जुड़े होने के कारण यह उनके लिए विशेष महत्व रखता है।

Author August 26, 2016 15:19 pm

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपनी सरल रचनाओं के द्वारा रुझान तैयार किया है और अब उन्होंने एक और मील का पत्थर स्थापित करते हुए मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक विंटर उत्सव 2016 को अभासी (वर्चुअल) और वास्तविक रूप में प्रदर्शित किया है। डिजाइनर ने इसका श्रेय प्रौद्योगिकी को देते हुए कहा कि सोशल मीडिया ने फैशन को व्यापक पहुंच उपलब्ध कराया है और दुनिया अब सोशल मीडिया के कारण जुड़ गई है।

मल्होत्रा कहते हैं कि लेबल और पिछले 11 वर्षो से लैक्मे फैशन वीक से जुड़े होने के कारण यह उनके लिए विशेष महत्व रखता है।

उन्होंने आईएएनएस को इस फैशन उत्सव के दौरान बताया, “हमने इस शो को कुछ खासियतों के साथ पेश कर एक और मील का पत्थर स्थापित किया है। मनीष मल्होत्रा लेबल एतिहाद एयरवेज के साथ साझेदारी करने वाला पहला भारतीय ब्रांड बन गया है। साथ ही पहला वर्चुअल रियलिटी फैशन शो पेश करने वाला पहला ब्रांड भी बन गया है।”

उन्होंने तकनीक के महत्व के बारे में कहा कि तकनीक के योगदान से फैशन तक पहुंच सुविधाजनक हो गया है।

मल्होत्रा न सिर्फ फैशन की दुनिया के बादशाह हैं, बल्कि पिछले 25 सालों से उन्होंने फिल्म उद्योग में बतौर फैशन स्टाइलिस्ट उर्मिला मातोंडकर, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के कपड़ों को डिजाइन किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App