ताज़ा खबर
 

Manikarnika Trailer: कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ‘झांसी की रानी’ ने अंग्रेजों पर बरपाया कहर

Manikarnika के ट्रेलर में झांसी की रानी बनीं कंगना रनौत का एकदम अलग अवतार देखने को मिला है। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल निभा रही हैं।

कंगना की फिल्म Manikarnika -The Queen Of Jhansi का ट्रेलर रिलीज।

Manikarnika Trailer  : कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika -The Queen Of Jhansi) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कंगना की फिल्म के ट्रेलर का लोगों को काफी दिनों से इंतजार था। फिल्म में कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे लीड भूमिका में हैं। ट्रेलर में झांसी की रानी बनीं कंगना रनौत का एकदम अलग अवतार देखने को मिला है। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल निभा रही हैं।

कंगना रनौत पहली बार इतिहास पर आधारित फिल्म में किया है। ‘मणिकर्णिका’ फिल्म का टीजर कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया था। जिसमें कंगना का एकदम निराला अंदाज देखने को मिला था। एक्शन से भरपूर फिल्म में कंगना घुड़सवारी और तलवारीबाजी करते हुए भी नजर आ रही हैं।

3 मिनट 19 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से झांसी को उसकी रानी मिलती है? अंग्रेज झांसी में अपना वर्चस्व चाहते थे, वहीं दूसरी ओर झांसी को उसका अभी तक उत्तराधिकारी नहीं मिला था। मनु (कंगना रनौत) की शादी होती है जिसके बाद नियमों के हिसाब से उसे लक्ष्मी नया नाम दिया जाता है। जिसके बाद लक्ष्मीबाई बनकर कंगना अंग्रेजों पर कहर बरपाती हैं, यह देखने लायक है। फिल्म के कई डायलॉग शानदार हैं। एक डायलॉग में कंगना कहती हैं कि हम लड़ेंगे, आखिरी सांस तक लड़ेंगे ताकि आने वाली पीढ़ी अपनी आजादी का जश्न मना सके।

2 मिनट के टीजर में मोनोलॉग अमिताभ बच्चन की आवाज में है, जिसमें उन्होंने ‘मणिकर्णिका’ की कहानी को बयां किया था। फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत और राधा कृष्णा ने किया है। फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि कंगना की ‘मणिकर्णिका’ रिलीज से पहले विवादों में भी रह चुकी है। दरअसल फिल्म डायरेक्टर केतान मेहता ने यह आरोप लगाया था कि इस फिल्म का आइडिया उनका था, जिसे चोरी किया गया था। इस संबंध में केतान ने कंगना को कानूनी नोटिस भी भेजा था।

केतन के अनुसार, ”पहले ये फिल्म ‘Jhansi ki Rani: The Warrior Queen’ के नाम से बनने वाली थी। फिल्म के संबंध में केतान और कंगना की मीटिंग भी हुई थी। इस फिल्म के लिए कंगना ने हामी भी भर दी थी लेकिन बाद में कंगना ने किसी दूसरे के साथ फिल्म बनाने का फैसला ले लिया था।”

PHOTOS: बेबाक होने के साथ-साथ बेहद बोल्ड भी हैं कंगना रनौत

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App