ताज़ा खबर
 

Manikarnika Full Movie Leaked Online: कंगना की ‘मणिकर्णिका’ हो गई ऑनलाइन लीक, तमिलरॉकर्स की वजह से ये फिल्में भी भुगत चुकी हैं नुकसान

Tamilrockers Leaks Manikarnika Full movie online to Download: मणिकर्णिका से पहले हाल ही में तमिल रॉकर्स ने Jason Momoa स्टारर Aquaman को भी फुल वर्जन के साथ ऑनलाइन लीक कर दिया था। इतना ही नहीं इस हॉलीवुड फिल्म को भारत में अलग-अलग भाषाओं में लीक कर दिया गया था।

Author January 27, 2019 10:18 AM
फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत

Tamilrockers Leaks Manikarnika Full movie online to Download:  कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्लीन ऑफ झांसी’ पायरेसी साइट की चपेट में आ गई है। ऐसे में खबर है कि तमिलरॉकर्स ने कंगना की इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। यह पहली बार नहीं है जब कोई हाल ही में आई फिल्म ऑनलाइन लीक की गई हो। इससे पहले कई फिल्मों के साथ ये हो चुका है। कुछ वक्त पहले आई विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ जो की बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छी कमाई कर रही है, वह भी ऑनलाइन लीक कर दी गई थी।

इसके अलावा ‘उरी’ के साथ ही रिलीज हुई अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ भी तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई थी। वहीं साउथ की फिल्में जैसे पेट्टा, विश्वासम, 2.0 जैसी फिल्मों के साथ भी यही हुआ। तो वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ भी तमिलरॉकर्स के प्रकोप से नहीं बच सकी। पाइरेसी साइट से सिर्फ इंडियन फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स ही नहीं हॉलीवुड के क्रिएटिव लोग भी बहुत परेशान हैं।

हाल ही में तमिल रॉकर्स ने Jason Momoa स्टारर Aquaman को भी फुल वर्जन के साथ ऑनलाइन लीक कर दिया था। इतना ही नहीं इस हॉलीवुड फिल्म को भारत में अलग-अलग भाषाओं में लीक कर दिया गया था। कई बार इन पाइरेसी साइट्स को ब्लॉक किया गया है। इसके लिए फिल्म मेकर्स और टीम द्वारा कड़े और सुरक्षित इंतजाम भी किए गए। लेकिन कोई फायदा नहीं हो पाया। इस तरह की साइट के ओनर्स अलग अलग डोमेन से वापसी कर फिल्में लीक कर देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App