ताज़ा खबर
 

Manikarnika Box Office Collection Day 1: कंगना की ‘मणिकर्णिका’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, हुई इतनी कमाई

Manikarnika Box Office Collection Day 1: आज गणतंत्र दिवस के मौके पर 'मणिकर्णिका' को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। जिसके चलते फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा देखने को भी मिल सकता है।

Author January 26, 2019 3:06 PM
Manikarnika Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत फिल्म मणिकर्णिका के एक सीन में।

Manikarnika Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ‘मणिकर्णिका’ को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह और क्रेज है। जिसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। कंगना की ‘मणिकर्णिका’ के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी है। लेकिन कंगना की फिल्म को ‘ठाकरे’ की तुलना में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट ने ऐसे अनुमान लगाया था कि फिल्म ओपनिंग डे यानि शुक्रवार को 12-13 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। लेकिन फिल्म 8 करोड़ 75 लाख रुपए की ही कमाई करने में सफल रही है। माना जा रहा है कि आज गणतंत्र दिवस के मौके पर मणिकर्णिका को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। जिसके चलते फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा देखने को भी मिल सकता है। यदि फिल्म के रिव्यू की बात करें तो ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के रोल में खरी उतरती हैं। फिल्म का पहला पार्ट थोड़ा धीमा लगता है लेकिन इंटरवल के बाद हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं।

मणिकर्णिका फिल्म में डायलॉग प्रसून जोशी ने लिखे हैं। फिल्म का बजट करीब 123 करोड़ रुपए के आसपास बताया जाता है। अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज खान का रोल अदा किया है। वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं। जबकि अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का रोल अदा किया है। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा और कंगना रनौत ने किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App