ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत जन्मदिन से 10 दिन पहले तक रहेंगी चुप, ये है वजह

Kangana Ranaut birthday: कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों और कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अब कंगना ने जन्मदिन से 10 दिन पहले तक चुप रहने का फैसला लिया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत।

Kangana Ranaut to go silent: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने जन्मदिन (23 मार्च) के जश्न के लिए अपने होमटाउन मनाली जा रही हैं। कंगना अपने परिवार संग समय बिताकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करना चाहती हैं। लेकिन मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने जन्मदिन से पहले खुद के लिए एक खास सरप्राइज प्लान किया है। दरअसल कंगना ने 10 दिन तक मौन रहने का फैसला लिया है। कंगना ने यह साइलेंट जोन प्रोग्राम खुद को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर दिया है।

कंगना रनौत अपने जन्मदिन से 10 दिन पहले कोयंबटूर में स्पेशल मेडिटेशन के लिए जा रही हैं। इस प्रोग्राम के बारे में कंगना ने कहा, ”मैं जिस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए जा रही हूं, वह बहुत एडवांस है। मैं काफी वक्त से इसकी प्लानिंग कर रही थी। लेकिन इसबार मेरे जन्मदिन से ठीक पहले जाना संभव हो पाया है।” कंगना ने आगे कहा कि चुप रहना एक बहुत बड़ी बात है। यह मेरे लिए खुद से दिया बर्थडे प्रेजेंट है।

कंगना रनौत अपने रूटीन एक्सरसाइज में योग भी करती हैं। मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं काफी लंबे समय से योगा कर रही हूं। मैं जिस प्रोग्राम का हिस्सा बनने जा रही हूं, इसके लिए आपको 6 महीने की तैयारी की जरुरत होती है। ताकि आप प्रोग्राम के दौरान जरूरी योगा पॉश्चर कर सकें।”

बता दें कि कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही है। कंगना ने टीम संग फिल्म की सफलता का जश्न रविवार को मनाया। इस जश्न के दौरान कंगना का परिवार भी नजर आया। कंगना ने सक्सेज पार्टी के दौरान मीडिया के सवालों का भी बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। कंगना ने कहा कि वह करीना कपूर को एक परफेक्ट वुमन के रूप में देखती हैं। कंगना ने कहा, ”आज के वक्त में एक्ट्रेस, पत्नी और मां के रोल में करीना कपूर परफेक्ट हैं। वह बहुत प्यारी इंसान भी हैं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App