ताज़ा खबर
 

Marikarnika के एक्टर ने लगाया आरोप, बोले- अभी तक नहीं मिले पैसे

फिल्म मणिकर्णिका के एक एक्टर ने आरोप लगाया कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब तक उन्हें इस फिल्म के पूरे पैसे भी नहीं मिलें हैं। पहले भी यह फिल्म कई विवादों में रह चुकी है।

Author December 19, 2018 5:13 PM
कंगना झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं (Source: Social Media)

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म में मुख्य किरदार कंगना रनौत निभाते दिखेंगी। रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिरती दिख रही है। दरअसल एक्‍टर एंडी वॉन इच ने मंगलवार को मनिकर्णिका के निर्माता पर आरोप लगाया कि उन्हें अब तक इस फिल्म को करने के पैसे नहीं मिले हैं। एंडी वॉन इच इस फिल्म में एक अंग्रेज अफसर का किरदार करते दिखेंगे। इस अभिनेता ने ट्वीटर पर निराशा दिखाई कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है लेकिन अभी तक उन्हें सारे पैसे नहीं मिलें हैं।

इससे पहले भी यह फिल्म कई विवादों में रही है। बता दें कि इस फिल्म के किरदार सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी थी। सोनू ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि इस फिल्म का निर्देशन कंगना कर रही हैं जिन्हें डायरेक्ट करने का कोई अनुभव भी नहीं है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन इसलिए किया क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर कृष दूसरी फिल्म को करने में व्यस्त थे और इस वजह से उन्होंने कंगना को डायरेक्शन संभालने को कहा। हालांकि सोनू सूद को यह फैसला रास नहीं आया।

मणिकर्णिका का निर्माण ‘जी स्टूडियोज’ के कमल जैन और निशांत जैन ने एक साथ मिलकर किया है। मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कंगना रनौत इस फिल्म में झांसी की रानी का रोल करते दिखेंगी और उनके एक्शन, तेवर और एक्टिंग को लोग बेहद सराह रहे हैं। मणिकर्णिका में कंगना ने एक ऐसा रोल निभाया है जो महिला सशक्तिकरण का एक बेहतरीन प्रतीक है। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना के अलावा जीशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेराय, अंकिता लोखंडे अहम किरदार में दिखेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X