Manforce Condoms Ad Video Getting Viral on Internet: Love Can Take A Wrong Turn - #ShutThePhoneUp: अंतरंग पलों को क्यों न करें मोबाइल पर रिकॉर्ड, वायरल हो रहा यह वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

#ShutThePhoneUp: अंतरंग पलों को क्यों न करें मोबाइल पर रिकॉर्ड, वायरल हो रहा यह वीडियो

आपकी एक मामूली सी गलती न सिर्फ आपकी निजता को खतरे में डाल सकती है बल्कि आपके लिए एक बड़ी दिक्कत का सबब भी बन सकती है।

Author नई दिल्ली | November 25, 2017 7:45 PM
मैनफोर्स कंडोम के विज्ञापन से ली गई एक तस्वीर।

किसी भी कपल के लिए अंतरंग पलों की अपनी एक अहमियत होती है लेकिन आपकी एक मामूली सी गलती न सिर्फ आपकी निजता को खतरे में डाल सकती है बल्कि आपके लिए एक बड़ी दिक्कत का सबब भी बन सकती है। इस बारे में लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए एक कंडोम कंपनी ने एक शॉर्ट वीडियो बनाया है जिसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक कपल हनीमून मनाने के लिए खूबसूरत लोकेशन पर जाता है और वहां जाकर अपने अंतरंग पलों को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लेता है। हालांकि उनकी यह चूक उन्हें उस वक्त भारी पड़ जाती है जब उन्हें अगले दिन इस बात का अहसास होता है कि उनका मोबाइल फोन कहीं चोरी हो गया है।

कई बार मोबाइल पर रिंग करने पर मोबाइल फोन को दूसरी तरफ से स्विच ऑफ कर दिया जाता है जिसके बाद यह कपल बुरी तरह से तनाव में आ जाता है। वीडियो में संदेश दिया गया है कि 5 में से 1 कपल यह कुबूल करता है कि उन्होंने कभी न कभी अपने निजी पलों को अपने स्मार्टफोन्स में रिकॉर्ड किया है। यह आंकड़ा इंडिया टुडे के 2017 में किए गए सेक्स सर्वे के मुबाबिक है। वीडियो में बताया गया है कि इस तरह के वीडियो गलत हाथों में जाने पर वह न सिर्फ पोर्नोग्राफी में इस्तेमाल किए जाते हैं बल्कि इन मामलों के चलते कई बार ब्लैकमेलिंग, आत्महत्या और तलाक तक हो जाता है। वीडियो में बताया गया है कि हमेशा सेफ सेक्स में भरोसा करें और इससे पहले अपना फोन बंद कर दें।

3 मिनट 37 सेकंड के इस वीडियो में #ShutThePhoneUp हैश टैग दिया गया है जिस पर आप अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं। वीडियो के डिसक्रिप्शन में बताया गया है कि प्यार एक गलत मोड़ ले सकता है यदि आप इसे बेपरवाही से करें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App