ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंसी टालने को लेकर मंदिरा बेदी का बड़ा बयान, कहा- ‘महिलाओं को बहुत ताने देता है ये भारतीय समाज’

मंदिरा बेदी ने कहा, ''जब मैंने काम और करिअर के कमिटमेंट के चलते प्रेग्नेंसी को टालने का फैसला किया, तो मुझे समाज में अलग नजरिए से देखा गया। लोग मुझे एक ऐसी महिला समझने लगे जो करियर को ज्यादा तवज्जोह देती है। हालांकि यह फैसला मेरे लिए काफी मुश्किल था।

तो इसलिए मंदिरा बेदी ने डिले की थी अपनी प्रेग्नेंसी

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अक्सर अपनी फिटनेस के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। एक्टिंग प्रोफेशन के अलावा वह एंटरप्रेन्योर भी हैं। सोशल मीडिया मंदिर अपने बोल्ड लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हालांकि इन दिनों वह अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। मंदिरा का कहना है कि यदि शादी और मां बनने के बाद भी किसी महिला का एक सफल करियर है तो भी समाज उसे हमेशा जज करता है। Shaadi fit नाम के एक डिजिटल शो को होस्ट कर रहीं मंदिरा का कहना है, भारतीय समाज में रहते हुए एक महिला के रूप में आपको कई रूढ़ियों का सामना करना पड़ता है।

https://www.instagram.com/p/B4UHAzzAN3_/

उन्होंने कहा, ”जब मैंने काम और करिअर के कमिटमेंट के चलते प्रेग्नेंसी को टालने का फैसला किया, तो मुझे समाज में अलग नजरिए से देखा गया। लोग मुझे एक ऐसी महिला समझने लगे जो करियर को ज्यादा तवज्जोह देती है। हालांकि यह फैसला मेरे लिए काफी मुश्किल था। आपको लगेगा कि यह अच्छी बात है, लेकिन एक विवाहित महिला के बारे में समाज की सोच अलग है। यहां तक कि जब मेरे बच्चे का जन्म हुआ तो मुझे मेरी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ के बीच हमेशा बांटा गया।”

https://www.instagram.com/p/B4U2RcWAbHg/

‘शादी फिट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म MX प्लेयर पर दिखाई जा रहा है, यह चार आम जोड़ों के व्यक्तिगत सफर को दर्शाता है, चूंकि वे खुद को अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन के लिए तैयार करते हैं। शो में प्रतिभागियों को विशेषज्ञों से सलाह मिलती है और ‘फिट कपल’ के टैग को जीतने का मौका भी मिलता है।

47 साल की अभिनेत्री मंदिरा एक बेटे की मां हैं, जिसका नाम वीर है। उन्होंने साल 1999 में फिल्म मेकर राज कौशल से शादी की थी। मंदिरा का कहना है कि उनके करिअर को संभालने में हमेशा पति ने सपोर्ट किया। जब भी वह अपने किसी प्रोजेक्ट में बिजी होती हैं तब पति राज भी बेटे वीर की देखभाल करते हैं। लिहाजा यही वजह है कि मंदिरा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को ठीक से बैलेंस कर खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B4e5_a9gw9l/

Next Stories
1 Sapna choudhary New Video: सपना चौधरी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, राम का नाम लेकर जीता फैंस का दिल
2 Bala, Housefull 4, Action, Marjaavaan Box Office Collection Updates: अक्षय, सिद्धार्थ और अब जॉन अब्राहिम की ‘पागलपंती’ मैदान में, अब भी ऑनलाइन टिकट सेल पर आयुष्मान की ‘बाला’
3 Nora Fatehi और सारा अली खान की फटी जींस देख बिफरे लोग, भिखारी बोल कर रहे ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X