ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर बुरी तरह से भड़क गईं मंदिरा बेदी, ट्रोल ने बेटी को लेकर किया था कमेंट; एक्ट्रेस ने अच्छे से ले ली खबर

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मंदिरा बेदी को ट्रोल करने के मकसद से ये हरकत की तो मंदिरा बेदी ने भी इसका करारा जवाब उन्हें दिया। मंदिरा की बेटी तारा को लेकर एक यूजर ने गंदा कमेंट..

Mandira Bedi: मंदिरा बेदी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अपमानजनक कमेंट्स किए तो एक्ट्रेस ये देख कर उन लोगों पर भड़क गईं। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मंदिरा बेदी को ट्रोल करने के मकसद से ये हरकत की तो मंदिरा बेदी ने भी इसका करारा जवाब उन्हें दिया। मंदिरा की बेटी तारा को लेकर एक यूजर ने गंदा कमेंट किया था।

जिसके बाद मंदिरा ने उन कमेंट्स के स्क्रीन शॉट निकाल कर सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी पर पोस्ट कर डाले और ऐसे लोगों की खूब बेइज्जती की। मंदिरा ने एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें वह अपने बेटे वीर और बेटी तारा के साथ एजॉय करती हुई नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों पर उस यूजर ने कमेंट किया कि वह अपनी बेटी को कहां से उठा कर लाई हैं।

एक ने लिखा- तुम लोग नशा करते हो, तभी गरीबों के बच्चों को लाते हो और डराते हो। इन कमेंट्स को देख कर मंदिरा खुद को रोक नहीं पाईं औऱ गुस्से में एक्ट्रेस ने यूजर्स की क्लास लगा दी।

ऐसे में मंदिरा ने सॉलिड जवाब देते हुए लिखा- ऐसे लोग अटेंशन के भूखे होते हैं, इन्हें अटेंशन देने की जरूरत नहीं है। एक अन्य यूजर को जवाब देते हुए एक्ट्रेस बोलीं- मॉडल सिटीजन्स भी पीछे नहीं हैं। ये खुद का नाम राजेश त्रिपाठी बताते हैं। लेकिन मैं नहीं मानती कि ये असली नाम से भी सोशल मीडिया पर हैं। क्योंकि ये ही वो बीमार लोग हैं जो सबसे बड़े कायर हैं। जो झूठे नाम को अपनी ढाल बनाते हैं और कुछ भी बकते जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, पिछले साल ही मंदिरा और उनके पति राज कौशल ने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया है। मंदिरा ने अपनी फैमिली फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ये बच्ची हमारे लिए भगवान का आशीर्वाद बनर आई है। हमारी नन्ही सी गुड़िया तारा।

उन्होंने आगे बताया था- चार साल की तारा की छोटी छोटी आंखें चमकती हैं। वीर ने अपनी बहन का घर पर बहुत प्यार से स्वागत किया। खुली बाहों से उसका वेलकम कर उसे ढेर सारा प्यार दिया है। बहुत शुक्रगुजार हूं थैंक्यू। तारा बेदी कौशल अब 28 जुलाई 2020 से हमारी फैमिली का हिस्सा हो गई है।

Next Stories
1 मेरी शादी बर्बाद करना चाहते हो… जब नशे में धुत राजेश खन्ना आधी रात मनोज कुमार पर चीखने लगे थे, ये थी वजह
2 राजेश खन्ना के मुंह से ये सुन हैरान रह गई थीं लता मंगेशकर, सुनाया था काका संग आखिरी वक्त का किस्सा
3 जहां चुनाव वहां कोरोना नहीं, कहीं धोखा तो नहीं हो रहा? BKU नेता राकेश टिकैत ने किया सवाल तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X