ताज़ा खबर
 

पति पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवा चुकीं मंदना करीमी ने कहा- अभी भी करती हूं गौरव से प्यार

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं हैं और अपने पति की इच्छा पर उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। मेरे पति को मुझसे प्यार हुआ क्योंकि मैं एक स्वतंत्र और मजबूत महिला हूं।
पति गौरव गुप्ता के साथ मंदना करीमी।

ईरानियन मॉडल और बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकीं मंदना करीमी ने 25 जनवरी 2017 को मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी। शादी के केवल 6 महीने बाद ही उनके रिश्तों में दरार आ गई है। 4 जुलाई को यह खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। लेकिन यह गलत है। ‘रॉय’ की एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके पति और सास लगातार उन्हें अपमानित करते और उनके साथ दुर्वयवहार करते थे। अब क्या कूल हैं हम 3 स्टार का कहना है कि वो गौरव गुप्ता से प्यार करती हैं और उनके साथ रहना चाहती हैं।

मंदना ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- मैंने गौरव और उनके परिवार के खिलाफ केवल घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है ना कि तलाक का। मैंने अपना घर नहीं छोड़ा, मैं उससे प्यार करती हूं। मुझे मेरे घर के या पति के ऑफिस में अंदर आने की इजाजत नहीं दी गई लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं तलाक ले लूं। मैं अभी भी उनकी पत्नी हूं। मैं गौरव से प्यार करती हूं। मैंने तलाक की अर्जी दायर नहीं की है। मैंने केवल घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं हैं और अपने पति की इच्छा पर उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। मेरे पति को मुझसे प्यार हुआ क्योंकि मैं एक स्वतंत्र और मजबूत महिला हूं। लेकिन मुझे पता नहीं था कि भारतीय सास इतनी नियंत्रण वाली होती हैं।

करीमा ने कहा- मैंने एक्टिंग इसलिए छोड़ी क्योंकि मेरे पति नहीं चाहते थे कि शादी के बाद मैं काम करुं। मुझे अब अहसास हो रहा है कि उसकी बात सुनना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। मैं औरतों से कहा करती थी कि शादी के बाद काम करना मत छोड़ना। मैं खुद की शादी को एक खुशहाल बनाना चाहती थी लेकिन मेरा शोषण हुआ। अब मुझे मेरे ससुराल से बाहर निकाल दिया गया है और मेरे पास एक पैसा नहीं है।

मंदना के अनुसार परेशानियां तब आनी शुरू हुईं जब गौरव गुप्ता की मां मधु गुप्ता को लगा कि उनका बेटा घर और परिवार के बिजनेस छोड़कर जाने वाला है। इसके बाद उन्होंने खुद में और मंदना में से किसी एक को चुनने के लिए कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.