ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने मंदना की संगीत सेरेमनी में लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें तस्वीरें

इसके अलावा मेहंदी सेरेमनी में आफताब शिवदासनी अपनी पत्नी के साथ, तुषार कपूर और जैकी भगनानी भी मौजूद थे। मंदना और आफताब ने क्या कूल हैं हम सीरिज में काम किया था।

Mandana Karimi, Gaurav Gupta, Shahid Kapoorमंदना करीमी ने ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता के साथ की शादी। (Image Source: Indian Express)

मंदना की ग्रैंड शादी का सपना आखिरकार सच हो गया। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वाले बैकग्राउंड में हुई मेंहदी सेरेमनी के बाद एक्ट्रेस ने अपना ब्राइड टाइम बेस्ट फ्रेंड्स बानी जे, गौहर खान और बहुत से लोगों के साथ सेलिब्रेट किया। इस संगीत सेरेमनी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज शामिल हुए। जी हां, रंगून स्टार इवेंट पर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे। हमें यह तो नहीं पता कि दोनों ने साथ में डांस किया या नहीं लेकिन मेहंदी सेरेमनी को एंज्यॉय जरूर किया। दोनों का शादी में शामिल होने से मंदना जरूर खुश रही होगी।

इसके अलावा मेहंदी सेरेमनी में आफताब शिवदासनी अपनी पत्नी के साथ, तुषार कपूर और जैकी भगनानी भी मौजूद थे। मंदना और आफताब ने क्या कूल हैं हम सीरिज में काम किया था। बानी जे ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें दुल्हन मंदना और उनकी सहेलियां फन टाइम को एंज्यॉय करते हुए दिख रही हैं।जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि मंदना का जन्म एक कंजर्वेटिव मुस्लिम परिवार में हुआ था। उन्होंने मुंबई के बिजनेस गौरव गुप्ता से कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद हिंदू रीति रिवाज से दोनों ने 5 मार्च को शादी की है। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया था उनकी शादी बेहद ग्रैंड तरीके से होगी और उन्होंने अपने वादे को निभाया।

View this post on Instagram

D day 💞

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on

View this post on Instagram

💞👰 #mangoesgupta

A post shared by Mandanakarimi ماندانا کریمی (@mandanakarimi) on

शादी में परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे। ऐसा लगता है कि वो बानी के बिग बॉस सीजन 10 और गौहर का बेगम जान से फ्री होने का इंतजार कर रही थी ताकि दोनों उनकी शादी में शामिल हो सकें। इससे पहले मंदना ने ललित तहलान से शादी की थी। तलाक के बाद अफवाहें थी कि वो पर्थ पवांर को डेट कर रही हैं जोकि राजनेता अजीत पंवार के बेटे हैं। बिग बॉस सीजन 10 में गेस्ट के तौर पर शामिल होने के बाद उन्होंने गौरव के साथ शादी की खबर को कंफर्म किया था।

 

बता दे कि ईरानी मूल की एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। बिग बॉस 9 में मन्दना आखिरी तीन में जगह बनाने में सफल रही थी। साथ ही मंदाना कुछ बॉलीवुड फिल्मों जैसे क्या कुल है हम 3 और रॉय में भी नजर आ चुकी हैं। मंदाना की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। उनकी खास दोस्त बानी और गौहर खान ने उनकी शादी में डांस भी किया।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आंखे दान करने का लिया फैसला
2 ईरानी मूल की एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से की दूसरी शादी, हिंदू रीति रिवाज से हुआ विवाह
3 बिग बॉस-9 की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी के संगीत समारोह में पहुंचे कई बॉलीवुड़ सितारे
IPL 2020 LIVE
X