ताज़ा खबर
 

शादी के 6 महीने बाद ही मंदाना करीमी ने पति गौरव गुप्ता पर लगाया घेरलू हिंसा का आरोप, जानिए क्या है वजह

मंदाना ने कहा- मुझे मेरे ससुराल से सात हफ्ते पहले बाहर कर दिया गया। मैंने उसके साथ सुलह करने की कई बार नाकाम कोशिशें की लेकिन मेरे ससुरालवालों ने मुझे वापस आने नहीं दिया।

शादी के 6 महीने बाद ही मंदाना और गौरव के रिश्तों में आी दरार।

एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी ने बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से 25 जनवरी 2017 को शादी की थी। दोनों ने फैंस को अपनी शादी की घोषणा करके चौंका दिया था। हालांकि दोनों ने इससे पहले कोर्ट मैरिज की थी लेकिन उन्हें एक लैविश इंडियन वेडिंग का इंतजाम करने का समय मिल गया था। लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार मंदाना ने सोमवार को अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। अपनी याचिका में एक्ट्रेस ने अपनी बेसिक जरुरतों के लिए 10 लाख रुपए तक के मेंटेनेंस खर्च की मांग की है। साथ ही करियर और बिजनेस के घाटे और उनकी वजह से हुए ट्रॉमा और परेशानी के लिए 2 करोड़ रुपए मांगे हैं।

मंदाना की याचिका के अनुसार- गौरव ने ईरानियन मॉडल और एक्ट्रेस पर शादी से पहले हिंदू धर्म अपनाने के लिए दबाव डाला। समाज में परिवार के स्टेटस को ध्यान में रखते हुए उन्हें अपना एक्टिंग करियर छोड़ने के लिए कहा गया। चीजे उस समय बिगड़ गईं जब गौरव ने उन्हें घर के अंदर आने से रोक दिया। एक्ट्रेस ने अपनी सास पर हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया है। इस मामले पर अभी तक गौरव ने किसी तरह का कमेंट नहीं किया है। हालांकि मंदाना ने एक लीडिंग पब्लिकेशन से बात करके बताया कि उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस के वकील ने इस बात को कंफर्म करते हुए बताया कि केस अब कोर्ट में है।

मंदाना ने कहा- मुझे मेरे ससुराल से सात हफ्ते पहले बाहर कर दिया गया। मैंने उसके साथ सुलह करने की कई बार नाकाम कोशिशें की लेकिन मेरे ससुरालवालों ने मुझे वापस आने नहीं दिया। गौरव ने मुझसे रिश्ता तोड़ लिया। यह घटना काफी हैरान करने वाली हैं क्योंकि शादी से पहले दोनों पिछले दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन तब कोई दिक्कत नहीं हुई।

मंदाना करीमी बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। बिग बॉस 9 में मन्दना आखिरी तीन में जगह बनाने में सफल रही थी। साथ ही मंदाना कुछ बॉलीवुड फिल्मों जैसे क्या कूल है हम 3 और रॉय में भी नजर आ चुकी हैं।

Next Stories
1 2018 में सलमान खान की फिल्म से टकराएगी रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक
2 मलाइका अरोड़ा खान और अमृता अरोड़ा ने अपने फोटोशूट से मचाया ‘डबल-ट्रबल’ धमाल , देखें तस्वीरें
3 आमिर खान की दंगल ने दुनियाभर अभी नहीं कमाए हैं 2000 करोड़ रुपए, ये रहा सच
ये पढ़ा क्या?
X