ताज़ा खबर
 

सलमान खान का जीजा बन कर रहा था ठगी, ‘दबंग 3’ में लीड रोल दिलाने का भी किया था वादा

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म इस साल ईद के मौके पर यानी की 15 जून को रिलीज होगी।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और एक्टर आयुष शर्मा।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाने वाले शख्स को पुलिस ने एक लाख रुपए से ज्यादा ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हर्षल सुधाकर भालेराव ने कोलकाता के रजत चटर्जी नाम के एक शख्स को उसकी पत्नी सोमा को सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग-3’ में भी लीड रोल दिलाने का साझा दिया। इसके अलावा उसके बेटे को एक इंटरनेशनल स्कूल में दाखिला दिलाने की बात कहकर 1 लाख 2 हजार रुपए की ठगी की।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस चीटिंग का खुलासा उस वक्त हुआ जब ब्रांदा स्थित एक बड़े इंटरनेशनल स्कूल को चटर्जी की ओर से एक ईमेल मिला। मेल में चटर्जी ने बेटे को अप्रैल में स्कूल ज्वॉइन कराने की बात कही थी। चटर्जी ने ईमेल के साथ ही फीस स्लिप भी लगाई थी जो कि उसने 1 लाख 2 हजार रुपए स्कूल में बेटे के दाखिले के लिए भरे थे। स्कूल प्रबंधन को धोखाधड़ी का एहसास तब हुआ जब उन्हें बच्चे का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने मुंबई की साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत की। फिलहाल हर्षल सुधाकर पुलिस कस्टडी में है जबकि आरोपी के वकील का कहना है कि उसका क्लाइंट निर्दोष है।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म इस साल ईद के मौके पर यानी की 15 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह अभिनेता बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान खान अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही ‘दबंग-3’ की भी शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App