X

KBC 2018: इस शख्स का दावा- कौन बनेगा करोड़पति में पूछे गए हर सवाल का जवाब है उसके पास

KBC Kaun Banega Crorepati 2018 : नरेंद्र के मुताबिक साल 1986 में उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को करीब से देखा था। दरअसल इस साल 26 जनवरी को नरेंद्र राजपथ पर गणतंत्र दिवस के परेड में बतौर एनसीसी कैडेट शामिल हुए थे।

KBC Kaun Banega Crorepati 2018: एक शख्स ने दावा किया है कि उसके पास मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सारे सवालों का जवाब मौजूद है। यह शख्स हैं रायपुर के रहने वाले नरेंद्र यादव। नरेंद्र यादव ने साल 2014 में एक न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू में बतलाया था कि उनके पास उस सीजन तक के सभी सवालों के जवाब हैं। वैसे तो इस चर्चित शो के कई दिवाने हैं लेकिन नरेंद्र यादव की दीवानगी इस शो को लेकर इतनी ज्यादा है कि उनके पास इस शो के सारे सवालों और उसके जवाबों का कलेक्शन मौजूद है।

साल 2000 में शुरू होने के बाद इस शो का पहला करोड़पति कौन बना? किसने सबसे पहले पचास लाख रुपये तक का सफर तय किया? इन सारे सवालों के जवाब के अलावा शो से जुड़ी कई दिलचस्प जानकारियों का कलेक्शन भी नरेंद्र के पास मौजूद है। नरेंद्र के मुताबिक वो इस शो के इतने कायल हैं कि वो शो शुरू होने से आधा घंटा पहले कॉपी और कलम लेकर बैठ जाते हैं तथा सभी अहम सवालों को उसमें नोट कर लेते हैं।

नरेंद्र के मुताबिक साल 1986 में उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को करीब से देखा था। दरअसल इस साल 26 जनवरी को नरेंद्र राजपथ पर गणतंत्र दिवस के परेड में बतौर एनसीसी कैडेट शामिल हुए थे। उस वक्त अमिताभ बच्चन सांसद थे और वो राजपथ पर ही मौजूद थे। नरेंद्र ने अमिताभ बच्चन को करीब से सबसे पहले वहीं देखा था। उसके बाद जब से टीवी पर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शुरू हुआ तब से वो रात 9 बजे से लेकर 10 बजे तक इस शो को देखना कभी नहीं भूले हैं।