ताज़ा खबर
 

करोड़ों की ड्रग तस्करी के आरोपो में घिरीं एक्ट्रेस ममता ने कहा वह निर्दोष योगिनी हैं, सुषमा स्वराज से की ये मांग

ड्रग्स तस्करी के आरोपों में घिरी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं ममता कुलकर्णी ने शुक्रवार को अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज किया और कहा कि वह एक योगिनी हैं और निर्दोष हैं।

ड्रग्स तस्करी के आरोपों पर बोली ममता कुलकर्णी..कहा वे निर्दोष हैं

ड्रग तस्करी के आरोपों में घिरी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं ममता कुलकर्णी ने शुक्रवार को अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज किया और कहा कि वह एक योगिनी हैं और निर्दोष हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री ममता पर 2000 करोड़ रुपए के नशीले ड्रग की तस्करी का आरोप है, जिसके चलते वे भारत में न रहकर फिलहाल ममता केन्या के मोंबासा में रह रही हैं। ममता से एक वीडियो टेप में कहा कि मैं एक योगिनी हूं। मैं पिछले 20 साल से अध्यात्म की दुनिया में रमी हुई हूं।

मैं निर्दोष हूं, अपने खिलाफ लगे आरोप से आहत हूं लेकिन यह सब वेबुनियाद हैं। इतना ही नहीं ममता ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृहराज्य मंत्री किरन रिजिजू को पत्र लिखकर गुहार लगाते हुए मांग की है कि उन्हें ड्रग मामले में घसीटने वाली महाराष्ट्र पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की जाए। ममता ने दो केंद्रीय मंत्रियों को भेजी अर्जी में कहा, मैंने कभी भारतीय कानूनों की अवहेलना नहीं की है। मुझे अमेरिकी ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन और पुलिस के अधिकारियों ने साजिश का शिकार बनाया है।

मीडिया के सामने ममता कुलकर्णी का टेप जारी करने के दौरान उनके कानूनी सलाहकर पारजेज मेमन, न्यूयॉर्क के डैनियल एरशाक, केन्या के क्लिफ आम्बेटा, सुदीप पासबोला और माजिद मेमन मौजूद थे, जो राज्यसभा सदस्य भी हैं। उनके वकीलों ने कहा कि ममता कुलकर्णी को बिना किसी सबूत के फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में एक आरोपी जय मुखी ने पहले ही अपने इकबालिया बयान को वापस ले लिया है। मेमन ने कहा कि इस मामले के साक्ष्य काफी फिल्मी हैं और यह मामला ट्रायल के चरण तक भी नहीं पहुंच पाएगा।

यह मामला पिछले साल तब सामने आया था, जब 18 जून को थाने पुलिस द्वारा 2000 करोड़ रुपये का ड्रग जब्त किया और इस मामले में ममता कुलकर्णी और उसके पति तथा व्यापारिक भागीदार विकी गोस्वामी की संलिप्तता की बात कही। ठाने पुलिस ने इस मामले में सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) से संपर्क किया और ममता व गोस्वामी के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी कराया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मोरक्को और कोलंबिया के ड्रग तस्कर भी शामिल हैं. अमेरिकी ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन ने अब्दुला की फोटो जारी की जो केन्या का अंतर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर है। इस मामले में अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस महाराष्ट्र और गुजरात में अन्य आरोपियों की तलाश भी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App