ताज़ा खबर
 

Malvika Raaj ‘विलेन’ डैनी के बेटे संग इस फिल्म में आएंगी नजर, K3G में निभा चुकी हैं छोटी करीना कपूर का रोल

Malvika Raaj in Kabhi Khusi Kabhi Gum: मल्टी स्टारर फिल्म K3G में यंग करीना कपूर के रोल 'पूजा उर्फ पू' को माल्विका राज ने निभाया था। इस रोल को निभाने के बाद बाल कलाकार कहीं गायब हो गई थीं। लेकिन एक्ट्रेस अब हिंदी इंडस्ट्री में फिर से वापसी कर रही हैं।

Author Updated: February 26, 2019 3:36 PM
माल्विका राज फिल्म के3जी में

Malvika Raaj in Kabhi Khusi Kabhi Gum: करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ तो आपको याद ही होगी। फिल्म में काजोल और शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन और करीना कपूर भी थे। इस मल्टी स्टारर फिल्म में यंग करीना कपूर के रोल ‘पूजा उर्फ पू’ को माल्विका राज ने निभाया था। इस रोल को निभाने के बाद बाल कलाकार कहीं गायब हो गई थीं। लेकिन एक्ट्रेस अब हिंदी इंडस्ट्री में फिर से वापसी कर रही हैं। इससे पहले साल 2017 में एक्ट्रेस एक तेलुगू फिल्म में काम कर चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2001 में आई फिल्म के3जी के बाद अब एक हिंदी एक्शन थ्रिलर टाइटल स्क्वैड में काम करेंगी। इस फिल्म में Rinzing Denzongpa मेन रोल में होंगे। बता दें, Rinzing Denzongpa एक्टर डैनी के बेटे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म अप्रैल में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार होगी। इस फिल्म के लिए माल्विका को 30 अभिनेत्रियों के बीच से चुना गया है। फिल्म में एक्ट्रेस अरिया के किरदार में होंगी।

माल्विका ने अपने रोल के बारे में जानकारी देते हुए कहा- ‘फिल्म में अरिया एक बेहद इंटेलिजेंट और नॉर्लेज वाली लड़की है। वह स्टोरी लाइन के लिए बहुत जरूरी किरदार है। फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है। मैं फिल्म में Rinzing Denzongpa के साथ रोमांटिक सीन्स में नजर आऊंगी।’ बता दें, माल्विका और Rinzing Denzongpa पहले से दोस्त हैं। दोनों एक ही स्कूल से पढ़े हुए हैं।

25 साल की एक्ट्रेस कहती हैं- ‘हम दोनों सेम स्कूल में हुआ करते थे। हम एक ही सोशल सर्कल से हैं। हम लोगों ने तो एक दूसरे की बर्थडे पार्टीज भी अटेंड की हैं।…और अब हम साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। यह बहुत मजेदार होने वाला है।’ बता दे, यह फिल्म माल्विका की तीसरी फिल्म है। इससे पहले एक्ट्रेस कभी खुशी कभी गम, तेलुगू फिल्म जयदेव और अब स्क्वैड में नजर आने वाली हैं।

आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं एक्टिंग करना चाहती थी लेकिन मेरे पिता चाहते थे कि मैं पहले अपनी पढ़ाई पूरी करूं।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘फिल्म के3जी करने के बाद भी, बचपन में मैं कभी नॉटी हुआ करती थी। ऐसे में मेरे पिता मुझसे एक्टिंग नहीं करवाना चाहते थे। उन्हें लगता था कि एक्टिंग से मेरी पढ़ाई पर असर पड़ रहा है। हालांकि चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर मेरे लिए काफी काम आ रहा था। लेकिन मेरे पिता ने मुझे एक्टिंग नहीं करने दी।’ बता दें, माल्विका वेटरेन एक्ट्रेस अनीता राज की भांजी हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रणवीर सिंह के गाने पर थिरके ‘डोनाल्‍ड ट्रंप’, बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो
2 IAF Strike: एयर फोर्स ने फुला दिया सीना, अजय देवगन-अक्षय कुमार ने कहा- हमसे पंगा लेने वालों का होता है यही हाल
3 सिद्धू का समर्थन करने पर मिल रहीं बलात्‍कार की धमकियां, पुरानी ‘भाभीजी’ ने लगाया आरोप